आज की ताजा खबर : Aaj Ki Taza Khabar, 25 अक्टूबर, बड़ी खबरें और मुख्य समाचार

आज की ताजा खबर ( Aaj Ki Taza Khabar), 25 अक्टूबर 2021 और बड़ी खबरें: यहां पढ़िए हिंदी समाचार, देश-दुनिया के मुख्य हिंदी समाचार जो सुर्खियों में हैं, पढ़ें 25 अक्टूबर, सोमवार की ताजा खबरें और प्रमुख समाचार :-

Aaj ki taza khabar 25 October 2021 latest news in hindi
आज की ताजा खबर : Aaj Ki Taza Khabar, 25 अक्टूबर, बड़ी खबरें 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी दौरे के तहत वाराणसी में 5200 करोड़ से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कश्मीर दौरे का तीसरा दिन है। वहीं ड्रग्स केस में अनन्या पांडे का NCB से सामना होगा। आर्यन के साथ व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद NCB ने उन्हें समन भेजा था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे। देश और दुनिया के आज के ताजा घटनाक्रम कुछ इस प्रकार हैं-

Lucknow and Ahmedabad new teams for IPL 2022: आईपीएल 2022 के लिए दो नई टीमों की हुई घोषणा। लखनऊ और अहमदाबाद होंगे नए आईपीएल शहर। बीसीसीआई की इन दो टीमों से हुई मोटी कमाई।
जानिए कितने में बिकीं आईपीएल की 2 नई टीमें लखनऊ और अहमदबाद, BCCI की होगी कितनी कमाई

गृहमंत्री Amit Shah Jammu Kashmir के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने कश्मीर में पिछले दिनों हुई आतंकी हत्याओं और हमलों को लेकर  बातचीत की? जम्मू दौरे के दौरान गृहमंत्री Amit Shah ने लोगों को अपना डायरेक्ट नंबर भी दिया ?
'धाकड़ EXCLUSIVE':जानिए देश के गृहमंत्री Amit Shah शाह के 'मिशन कश्मीर 2.0' की खास बातें 

देश भर में लाखों लड़कियों को ट्रेन करने वाले, लिम्का "बुक ऑफ रिकॉर्ड" में अपना नाम दर्ज करवा चुके शिव कुमार कोहली और दिल्ली पुलिस की लेडी सिंघम एसआई किरण ने एम्स में छोटी-छोटी टेक्निक से छात्राओं को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी।
AIIMS में महिला सुरक्षा का सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग कैंप, करीब 1000 छात्राओं ने सीखे गुर

IPL New Team Auction 2021, IPL Bidding for New Team Live Updates: दो नई आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए दुबई में सोमवार को प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक बार बोली का तकनीकी मूल्‍यांकन हो जाएगा तो बीसीसीआई आज या फिर इस सप्‍ताह नए मालिकों की घोषणा कर सकता है।
IPL New Team Auction Live Updates: हो गई आईपीएल की दो नई टीमों की घोषणा, लखनऊ और अहमदाबाद बने नए आईपीएल शहर

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को बुरी तरह हराया। इसके बाद पाक पीएम इमरान खान जीत के जश्न में निचले स्तर तक गिर गए।
टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत पर पाकिस्तान की जीत, इतराए पीएम इमरान खान, उनकी भाषा सुन होंगे हैरान

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या पहुंचे और मां सरयू आरती में शामिल हुए। रामलला के भी दर्शन करेंगे।
रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे अरविंद केजरीवाल, मां सरयू आरती में हुए शामिल, देखें VIDEO

टी-20 मैच में पाकिस्तान से भारत की हार पर देश में भी कुछ लोगों ने जश्न मनाया और वो लोग टीम इंडिया की हार पर खुश दिखाई दिए, सवाल ये उठता है कि पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कौन ?
पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कौन ? खेल में हार-जीत पर राजनीति क्यों? 

यूपी में लखनऊ की सत्ता का रास्ता, पूर्वांचल से होकर जाता है। 2007 से जिस पार्टी ने पूर्वांचल में 100 सीटों के करीब जीतीं, उसे प्रदेश में बहुमत मिल गया।
पूर्वांचल में सत्ता की चाबी ! पीएम मोदी का 5 दिन में दूसरा दौरा,अखिलेश ने भी लगाया दांव

केंद्र सरकार ने टाटा संस के साथ एयर इंडिया की बिक्री के लिए शेयर परचेज एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर कर लिए हैं।
18,000 करोड़ रुपये के बिक्री सौदे के लिए शेयर परचेज एग्रीमेंट पर हुए हस्ताक्षर

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल किया इसके बाद कांग्रेस नेता मीरा कुमार ने कहा कि उन्होंने दलित समुदाय के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है।
मीरा कुमार ने लालू की आपत्तिजनक भाषा पर जताई कड़ी आपत्ति, बोलीं- यह दलित समुदाय के खिलाफ

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट ने अपने बुरे वक्त को याद किया है। निशांत भट्ट ने बताया कि रेस्टोरेंट बंद होने के बाद परिवार को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था।
Bigg Boss 15 कंटेस्टेंट निशांत भट्ट के पिता का बंद हो गया था रेस्टोरेंट, आर्थिक तंगी के बाद लगाना पड़ा खाने का स्टॉल, याद आया बुरा दौर

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया टीम इंडिया की इस करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, इसे लेकर ओवैसी ने विरोध दर्ज कराया है।
पाकिस्तान से हार पर मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग पर भड़के ओवैसी, वीरेंद्र सहवाग भी आए सामने

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर का दौरा किया। उन्होंने ने श्रीनगर की जनसभा में मंच पर पहुंचते बुलेट प्रूफ शीशा हटवाया और जनसभा में आए लोगों से मिलने उनके पास चले गए।
अमित शाह ने श्रीनगर में मंच पर से बुलेट प्रूफ शीशा हटवाया और लोगों से मिलने भीड़ में पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे पर हैं वहां पर उन्होंने 'पीएम आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन एंड रिलीज ऑफ ऑपरेशनल गाइडलाइंस' की शुरुआत की।
वाराणसी में बोले पीएम-अब गरीब का बेटा भी बनेगा 'डॉक्टर', काशी को दी करोड़ों की सौगात

केंद्रीय बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने लचीली अर्थव्यवस्था के लिए निष्पक्ष और मजबूत ऑडिट व्यवस्था को अहम बताया है। इससे नागरिकों में भरोसा पैदा होता है।
RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बयान, कहा- लचीली अर्थव्यवस्था के लिए निष्पक्ष ऑडिट जरूरी

कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक और अध्यक्ष के चुनाव के लिए 1 नवंबर से सदस्यता अभियान शुरू करेगी। कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य बनने के लिए अनिवार्य शर्तें भी लागू की गई है।
 कांग्रेस संगठनात्मक और अध्यक्ष के चुनाव के लिए सदस्यता अभियान 1 नवंबर से, सदस्य बनने के लिए ये हैं शर्तें 

पिछले कुछ महीनों में G-23 के नेताओं ने कांग्रेस पार्टी और आलाकमान पर खूब निशाना साधा। अब पार्टी के नेताओं और सदस्यों को प्राथमिक सदस्यता लेने के लिए एक अंडरटेकिंग पर साइन करना होगा जिसमें लिखा है कि वो पार्टी की कभी खुले तौर पर आलोचना नहीं कर सकते हैं। दरअसल ये अंडरटेकिंग प्राइमरी मेम्बरशिप फॉर्म का हिस्सा है।
सार्वजनिक रूप से Congress की आलोचना नहीं कर सकेंगे पार्टी सदस्य, एक अंडरटेकिंग पर करने होंगे साइन

 आजादी का अमृत महोत्‍सव भारत के लोगों के लिए समर्पित है, जिसमें  भारत के गौरवशाली इतिहास, संस्‍कृति और उपलब्धियों का जश्‍न मनाया जा रहा है। जम्‍मू-कश्‍मीर जिसे धरती पर जन्‍नत भी कहा जाता है। 23 अक्‍टूबर से 29 अक्‍टूबर तक 'Spirit of Kashmir' मनाया जा रहा है। हफ्ते भर चलने वाले सेलिब्रेशन में कश्‍मीर के इतिहास,  संस्‍कृति, खान-पान और जम्‍मू कश्‍मीर की कला की झलक देखने को मिलेगी।
Spirit Of Jammu Kashmir: कश्मीर में कैसे लिखी जा रही है विकास की नई गाथा, देखिए सीधे श्रीनगर से बड़ी चर्चा

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार से जम्मू और कश्मीर के दौरे पर हैं। वह ऐसे समय में कश्मीर के दौरे पर हैं, जब कश्मीर में गैर कश्मीरियों को आतंकी सीधे निशाना बना रहे हैं। यात्रा के दौरान वह आतंकियों के शिकार बने लोगों के परिवार जनों से भी मिल रहे  हैं।
धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में घटी आतंकी घटनाएं,लेकिन अक्टूबर के आंकड़े चिंताजनक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने श्रीनगर में कहा कि आज मैं आपसे खुलकर बात करना चाहता हूं, इसलिए यहां कोई बुलेट प्रूफ या सुरक्षा नहीं है। फारूक साहब ने मुझे पाकिस्तान से बात करने का सुझाव दिया है लेकिन मैं घाटी के युवाओं और लोगों से बात करूंगा। 
फारूक साहब ने मुझे पाकिस्तान से बात करने का सुझाव दिया है, मैं घाटी के युवाओं और लोगों से बात करूंगा: अमित शाह

दिग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत को सर्वश्रेष्‍ठ अदाकारा के राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार से नवाजा गया है। 22 मार्च, 2021 को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा की गई थी। कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा के लिए यह अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड सेरेमनी में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने उन्‍होंने अवॉर्ड प्रदान किया।
National Films Awards: राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार से सम्‍मानित की गईं कंगना रनौत, मणिकर्णिका और पंगा के लिए मिला सर्वश्रेष्‍ठ अदाकारा का अवॉर्ड

आर्यन खान ड्रग्स मामले में वसूली के आरोपों से घिरे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े विशेष NDPS अदालत के समक्ष पेश हुए। उन्होंने जज से कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और वह जांच के लिए तैयार हैं।
समीर वानखेड़े ने कोर्ट में कहा- मुझे और मेरे परिवार को बनाया जा रहा निशाना, जांच के लिए तैयार हूं

कुछ समय पहले गूगल ने Pixel सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे।  इसके बाद गूगल सर्च ने एक नया फीचर पेश किया है जो यूजर्स को हर दिन एक नया अंग्रेजी शब्द सीखने में मदद करेगा। दरअसल Google उपयोगकर्ताओं की शब्दावली का विस्तार करने के साथ उनकी भाषा दक्षता विकसित  करेगा। 
अगर आपको अंग्रेजी बोलने में होती है दिक्कत तो Google करेगा मदद, ये फीचर आपको घर बैठे सिखाएगा इंग्लिश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस लगातार नए वादे कर मतदाताओं का आकर्षित करने में जुटी हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने सात वादे सार्वजनिक करने के कुछ दिन बाद एक और बड़ा ऐलान किया है।
UP Chunav: कांग्रेस का स्मार्टफोन और स्कूटी के बाद अब मुफ्त सरकारी इलाज का वादा, प्रियंका गांधी ने किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। सिद्धार्थनगर में उन्होंने 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात दी। इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि एक दिन में 9 मेडिकल कॉलेज खोलना कोई छोटी बात नहीं है। इन मेडिकल कॉलेजों से वर्तमान और आने वाली पीढ़ी दोनों को फायदा होगा।
PM मोदी ने सिद्धार्थनगर में किया 9 मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ, बोले- पिछली सरकारों ने पूर्वांचल की छवि खराब कर दी थी

दिल्ली पुलिस द्वारका डिस्ट्रिक्ट नजफगढ़ थाने में कॉल आया और कॉल एक महिला ने किया था उसने कॉल कर पुलिसकर्मी को बोला कि वो हत्या के आरोपी अपने पति को सरेंडर करवाना चाहती है लेकिन एक गुजारिश है कि उसका एनकाउंटर न करें क्योंकि उसने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है।
Delhi: पत्नी ने करवाचौथ के दिन करवाया अपने कातिल पति को गिरफ्तार, एनकाउंटर का था डर


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह श्रीनगर के नजदीक खीर भवानी मंदिर पहुंचे हैं। ये मंदिर कश्‍मीर में हिंदुओं का बेहद अहम और जाना माना मंदिर है। ये मंदिर जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में है।
अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन, खीर भवानी मंदिर में किए माता के दर्शन

ड्रग्स केस में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से आज तीसरी बार NCB पूछताछ करेगी। आर्यन और अनन्या की व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद से पूछताछ की जा रही है।  इससे पहले अनन्या पांडे से 21 और 22 अक्टूबर को  NCB ने सवाल-जवाब किए थे। 21 तारीख को अनन्या से दो घंटे, जबकि 22 तारीख को करीब चार घंटे पूछताछ हुई थी। इस दौरान अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद रहे।

Drugs Case: ड्रग्स मामले में आज भी NCB के सामने पेश होंगी अनन्या पांडे, तीसरी बार होगी अभिनेत्री से पूछताछ
विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम का टी20 विश्व कप 2021 में आगाज अच्छा नहीं रहा। भारत को सुपर-12 राउंड के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने शुरुआती झटकों से उबरने के बाद 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। 
IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के बाद कप्तान बाबर आजम के पिता नहीं रोक पाए आंसू, वीडियो हुआ वायरल

 राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र अंतर्गत थांवला गांव से सामने आया है जहां रविवार सुबह मनरेगा कार्य कर रही एक महिला श्रमिक की एक युवक ने कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। 
Rajasthan: युवक ने महिला की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, सवा घंटे तक उसके शव पर सोता रहा सिरफिरा आशिक

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक रिक्शा चालक ने आयकर विभाग से उसे तीन करोड़ रुपए से अधिक का भुगतान करने का नोटिस मिलने के बाद रविवार को पुलिस से संपर्क किया। यहां बाकलपुर क्षेत्र की अमर कॉलोनी के प्रताप सिंह ने राजमार्ग थाने में शिकायत दर्ज करायी है और ठगे जाने का दावा किया है। 
Mathura: रिक्शा चालक को आया आयकर विभाग का नोटिस, 3 करोड़ का भुगतान करने को कहा

पाकिस्तान और चीन ने को लेकर आज भारतीय सेना के अधिकारी आज एक उच्च स्तरीय बैठक करने जा रहे हैं।  कमांडरों के इस सम्मेलन के दौरान सीमा पर सुरक्षा स्थिति को लेकर चर्चा होगी। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब पाकिस्तान से सीमा पर तनाव चल रहा है और आतंकी कश्मीर घाटी में स्थानीय लोगों को निशाना बना रहे हैं, वहीं चीन ने भी LAC पर अपने सैनिकों को तैनात करना जारी रखा है।
चीन-पाकिस्तान को लेकर आज सेना के अधिकारियों की हाईलेवल मीटिंग, होगी अहम चर्चा

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वे धर्मनिरपेक्षता को अपना राजनीतिक साधन मानते हैं। उन्होंने इसे राष्ट्रीय जिम्मेदारी मानने के लिए अपनी ही पार्टी की सराहना की। 
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया- मोदी सरकार की योजनाओं से कितने लाभान्वित हुए अल्पसंख्यक

अरविंद केजरीवाल आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Kejriwal Ayodhya Visit) जायेंगे। सीएम केजरीवाल यहां भगवान राम के जन्मस्थल पर जा कर पूजा अर्चना करेंगे। इसके अलावा आज शाम को अरविंद केजरीवाल सरयू नदी की आरती में हिस्सा लेंगे। अपने दौरे के अगले दिन यानि 26 अक्टूबर को वो रामलला के दर्शन करेंगे। 
आज Ayodhya में भगवान राम के जन्मस्थल पर पूजा अर्चना करेंगे केजरीवाल, सरयू आरती में भी होंगे शामिल

गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन है। आज अमित शाह गांदरबल जिले में स्थित माता खीर भवानी के मंदिर जा सकते है। दर्शन के बाद करीब 12 बजे SKICC मे टूरिज्म सेक्टर के लोगों से मुलाकात करेंगे और  वहां लोगों को संबोधित करें। सूत्रों के मुताबिक शाह आज पुलवामा भी जा सकते हैं। पुलवामा में अमित शाह जवानों के मेमोरियल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे फिर वापस श्रीनगर आ जाएंगे।
Amit Shah के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन, कर सकते हैं खीर भवानी मंदिर के दर्शन और पुलवामा का दौरा

अपने पिता लालू यादव के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर मौजूद रहे तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि बिहार राजद प्रमुख जगदानंद सिंह ने उन्हें धक्का दिया। उन्होंने सिंह और एमएलसी सुनील सिंह पर अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने से रोकने का भी आरोप लगाया। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने जगदानंद सिंह को 'आरएसएस एजेंट' बताते हुए कहा कि अब से उनका आरजेडी से कोई लेना-देना नहीं है। 
तेज प्रताप यादव के बागी तेवर, बोले- RJD से कोई मतलब नहीं, जगदानंद सिंह ने मुझे धक्का दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार, 25 अक्‍टूबर) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह नौ चिकित्सा महाविद्यालयों का उद्घाटन करेंगे। साथ ही आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत भी करेंगे। पांच वर्ष तक चलने वाली इस योजना के लिए 64,180 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान किया गया है।

PM Modi Varanasi visit: आज वाराणसी पहुंचेंगे PM नरेंद्र मोदी, काशी की धरती से होगा 'आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना' का शुभारंभ

दिल्ली-एनसीआर के बड़े हिस्से में मौसम अचानक बदल गया। रविवार देर रात आंधी-तूफान के बाद बारिश और ओलावृष्टि हुई।राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों, विशेष रूप से उत्तर, उत्तर-पश्चिम और उत्तर-पूर्व क्षेत्र और नोएडा में ओलावृष्टि देखी गई।
Delhi NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान के बाद बारिश, ओलावृष्टि

भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट के अंतर से करारी हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। विराट कोहली और ऋषभ पंत के अलावा और कोई भारतीय बल्लेबाजी पाकिस्तान के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया। 
INDIA vs PAKISTAN: इन 5 वजहों से टीम इंडिया को मिली पाकिस्तान के खिलाफ हार

चर्चित बेव सीरीज आश्रम-3 (Ashram-3 web series) की शूटिंग पर भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने डायरेक्टर प्रकाश झा पर स्याही फेंकी (ink thrown at Prakash Jha) और बताया जा रहा है कि शूटिंग में लगी टीम को भी पीटा है।
Ashram-3: भोपाल में आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला,  प्रकाश झा संग धक्कामुक्की, स्याही भी फेंकी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर