Drugs Case: ड्रग्स मामले में आज भी NCB के सामने पेश होंगी अनन्या पांडे, तीसरी बार होगी अभिनेत्री से पूछताछ

क्रूज ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से आज तीसरी बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ की जाएगी। इससे पहले दो बार एनसीबी आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट को लेकर उनसे पूछताछ कर चुकी है।

Drug bust case NCB summons Ananya Pandey today for questioning
Drugs Case: आज भी NCB के सामने पेश होगी अनन्या पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ड्रग्स केस में एनसीबी ने आज फिर अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया
  • अनन्या सारे आरोपों से अभी तक करती रहीं हैं इनकार
  • ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं शाहरूख खान के बेटे आर्यन, कल होगी बेल पर सुनवाई

मुंबई: ड्रग्स केस में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से आज तीसरी बार NCB पूछताछ करेगी। आर्यन और अनन्या की व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद से पूछताछ की जा रही है।  इससे पहले अनन्या पांडे से 21 और 22 अक्टूबर को  NCB ने सवाल-जवाब किए थे। 21 तारीख को अनन्या से दो घंटे, जबकि 22 तारीख को करीब चार घंटे पूछताछ हुई थी। इस दौरान अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद रहे।

आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे के साथ व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद NCB ने अनन्या को समन भेजा था और इसे लेकर उनसे लगातार पूछताछ जारी है। हालांकि अनन्या अब तक अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार करती आई हैं। कल आर्यन की जमानत पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।

पहले भी हो चुकी है पूछताछ

एनसीबी क्रूज पोत से मादक पदार्थ मिलने के मामले में जांच कर रही है और इस संबंध में आर्यन सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी अधिकारी अनन्या और आर्यन की चैट के बारे में कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं। इसके लिए गुरुवार को अनन्या को कार्यालय बुलाया गया था जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने गुरुवार को ही अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था।

नए खुलासे से सियासत तेज

एक दिन पहले TIMES NETWORK पर आर्यन खान ड्रग्स केस से जुड़ा बड़ा खुलासा होने के बाद इसका बहुत बड़ा असर हुआ है। ड्रग्स केस से जुड़े एक गवाह प्रभाकर सेल के दावे के बाद मुंबई में सियासत गरमा गई। NCB में खलबली मच गई। इस सनसनीखेज खुलासे में आर्यन को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के आदेश दे दिए गए। वहीं समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखकर खुद को फंसाने की बात कही है। 

इस बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर NCB पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि NCB अधिकारी ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते हैं। क्या गोसावी जो खुद अपराधी है भगौड़ा है उसे NCB द्वारा गवाह बनाना उचित था? क्या फरारी काट रहे व्यक्ति से NCB के अधिकारियों का साफ़ तौर पर संबंध होना,उन पर अपराधिक प्रकरण नहीं बनता? क्या मुम्बई पुलिस इसे संज्ञान में लेगी?

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर