Rastrawad :पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कौन ? खेल में हार-जीत पर राजनीति क्यों? 

टी-20 मैच में पाकिस्तान से भारत की हार पर देश में भी कुछ लोगों ने जश्न मनाया और वो लोग टीम इंडिया की हार पर खुश दिखाई दिए, सवाल ये उठता है कि पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कौन ?

india vs pakistan t20 celebrations in India
भारत में रहकर भारत की हार पर जश्न मनाने वालों की टोली 

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप के मैच में टीम इंडिया हार गई ठीक है पाकिस्तान की टीम ने बेहतर खेल दिखाया तो वो जीती टीम इंडिया से कहां चूक हुई वो टीम को मंथन करने की जरूरत है, लेकिन भारत में रहकर भारत की हार पर जश्न मनाने वालों की टोली ..टीम इंडिया की हार पर खुश दिखाई दी, सोशल मीडिया पर उल जलूल ट्वीट किए गए ....पाकिस्तान की जीत का कई जगहों पर ऐसे जश्न मनाया गया जैसे की दिवाली हो...

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर को दिल्ली के सीमापुरी का बताया जा रहा है पाकिस्तान की जीत में जश्न मनाया गया....पटाखे जलाए गए....हालांकि हम साफ कर देते हैं कि टाइम्स नाउ नवभारत ऐसे किसी भी वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है .....सुप्रीम कोर्ट के वकील शशांक शेखर झा के ट्वीटर हैंडिल से इसे ट्वीट किया गया है।

बीजेपी ओबेसी मोर्चा के मीडिया इंचार्ज अजय सेहरावत ने एक वीडियो को भी ट्वीट किया है ....इस वीडियो में लिखा है कि ये वीडियो कश्मीर के SKIMS कॉलेज के छात्र है। कश्मीर में MBBS कर रहे छात्र पाकिस्तान की जीत पर जश्न मना रहे हैं ....पाकिस्तान की जीत के नारे लग रहे हैं 

अब सवाल ये खड़े होते हैं- 

  1. पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कौन ?
  2. टीम इंडिया की हार पर पटाखे फोड़ने वाला कौन ?
  3. खेल में हार-जीत पर राजनीति क्यों ? 
  4. पाकिस्तान से यारी, देश से गद्दारी क्यों ?

देखिए इस अहम मुद्दे पर 'राष्ट्रवाद शो' अनंत त्यागी के साथ-
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर