तेज प्रताप यादव के बागी तेवर, बोले- RJD से कोई मतलब नहीं, जगदानंद सिंह ने मुझे धक्का दिया

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने RJD के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह ने उन्हें धक्का दिया। उनका राजद से कोई मतलब नहीं है।

Tej Pratap Yadav
तेज प्रताप यादव 
मुख्य बातें
  • मैं बेहद नाराज हूं। जगदानंद सिंह RSS के आदमी हैं, जो मेरा अपमान करते रहते हैं: तेज प्रताप यादव
  • तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि विरोधियों ने उन्हें अपने पिता के साथ समय बिताने से रोक दिया, जिन्हें वह हवाई अड्डे पर लेने गए थे

नई दिल्ली: अपने पिता लालू यादव के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर मौजूद रहे तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि बिहार राजद प्रमुख जगदानंद सिंह ने उन्हें धक्का दिया। उन्होंने सिंह और एमएलसी सुनील सिंह पर अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने से रोकने का भी आरोप लगाया। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने जगदानंद सिंह को 'आरएसएस एजेंट' बताते हुए कहा कि अब से उनका आरजेडी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि सिंह को पार्टी से हटाया जाए।

उन्होंने कहा कि खुशी के इतने बड़े मौके पर सभी को एक होना था लेकिन मैं अपमानित हुआ। हालांकि, मैं एक समर्पित पुत्र हूं और अपने पिता को प्यार करता रहूंगा। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह आने वाले दिनों में एक बड़ा कदम उठाएंगे। 

पिता के आने के बाद तेज प्रताप गुस्से में राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड बंगले से निकलते नजर आए। PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह गुस्से में भी थे क्योंकि कुछ जगहों पर उनके पिता का स्वागत करने वाले पोस्टरों से उनकी तस्वीर गायब थी। हालांकि तेजस्वी, राबड़ी देवी और मीसा की तस्वीरें मौजूद रहीं।

जगदानंद और तेज प्रताप यादव के बीच काफी समय से तनाव बढ़ता जा रहा है। अगस्त में राष्ट्रीय जनता दल की छात्रसंघ की बैठक के दौरान तेज प्रताप ने उन्हें हिटलर कहा था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जगदानंद ने पूछा था कि तेज प्रताप कौन है? उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के बिहार अध्यक्ष के रूप में उनकी जिम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के प्रति है और उनके लिए तेज प्रताप पार्टी के 75 विधायकों में से सिर्फ एक हैं। 

इस महीने की शुरुआत में, अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर राबड़ी देवी और मीसा भारती को आगामी उपचुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं करने के लिए परोक्ष रूप से हमला करते हुए उन्होंने इसे महिलाओं का अपमान बताया और कहा कि इसके लिए बिहार की महिलाएं राजद को कभी माफ नहीं करेंगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर