Spirit Of Jammu Kashmir: कश्मीर में कैसे लिखी जा रही है विकास की नई गाथा, देखिए सीधे श्रीनगर से बड़ी चर्चा

Jammu Kashmir की कला, इतिहास और संस्कृति, घाटी की तरक्की, विकास और पर्यटन पर सबसे बड़ी चर्चा देखिए Times Now Navbharat पर सीधे Srinagar से-

Jammu & Kashmir to celebrate the 'Spirit of Kashmir, Watch times now Navbharat panel discussion 
Spirit Of Jammu Kashmir: घाटी के विकास और पर्यटन पर बड़ी चर्चा, देखिए सीधे श्रीनगर से Times Now Navbharat पर 
मुख्य बातें
  • कश्मीर की विकास गाथा, विजयी विकास और आतंक पराजित
  • कश्मीर 2.0 की नई सोच, देखिए टाइम्स नाउ नवभारत की पैनल चर्चा
  • पैनल चर्चा में देश के प्रमुख होटल्स के प्रमुखों ने लिया हिस्सा

नई दिल्ली: आजादी का अमृत महोत्‍सव भारत के लोगों के लिए समर्पित है, जिसमें  भारत के गौरवशाली इतिहास, संस्‍कृति और उपलब्धियों का जश्‍न मनाया जा रहा है। जम्‍मू-कश्‍मीर जिसे धरती पर जन्‍नत भी कहा जाता है। 23 अक्‍टूबर से 29 अक्‍टूबर तक 'Spirit of Kashmir' मनाया जा रहा है। हफ्ते भर चलने वाले सेलिब्रेशन में कश्‍मीर के इतिहास,  संस्‍कृति, खान-पान और जम्‍मू कश्‍मीर की कला की झलक देखने को मिलेगी। इस दौरान  श्रीनगर, पहलगाम, जम्‍मू और कटरा में कश्‍मीर के फ्लेवर और कश्‍मीर की स्‍पिरिट को सेलिब्रेट किया जाएगा।

टाइम्स नाउ नवभारत का पैनल डिस्कशन

जम्मू-कश्मीर में आइकॉनिक वीक फेस्टिवल जारी है।  कश्मीर में पर्यटन को लेकर TIMES NOW नवभारत से बात की भारत के टॉप होटल्टिर्स ने। टाइम्स नाऊ नवभारत से देशभर के बड़े होटल्स के प्रमुखों ने कहा कि अब धरती की जन्नत में पर्यटन के रास्ते और ज्यादा खुल रहे हैं तथा नए कश्मीर के लिए नया विजन सामने आया है। टाइम्स नाउ के इस पैनल डिस्‍कशन के की थीम है ये कश्मीर है - जन्नत 2.0। आप ये पूरा डिस्कशन यहां सुन सकते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर