इंडियन आइडल 13 के मेकर्स ने आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल के सीन पर चलाई कैंची, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कितना कुछ बोला लेकिन...

Indian Idol 13: सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में इस हफ्ते फिल्म आशिकी की स्टार कास्ट शामिल हुई थी। लंबे समय बाद आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल किसी शो में नजर आई थीं। एक्ट्रेस का कहना है कि मेकर्स ने उनके सीन डिलीट कर दिए। इस बात से एक्ट्रेस काफी नाराज है।

प्रियंका झा

Updated Nov 17, 2022 | 04:51 PM IST

anu aggarwal 1

anu aggarwal (credit pic: instagram)

Indian Idol 13 : सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। शो में इस हफ्ते आशिकी टीम के साथ स्पेशल एपिसोड रखा गया। इस एपिसोड में फिल्म आशिकी की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी, जिसमें अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal), राहुल रॉय (Rahul Roy) और दीपक तिजोरी, कुमार सानु नजर आए। कंटेस्टेंट्स ने इस फिल्म और कुमार सानु के बेहतरीन गानों पर किया परफॉर्म। 1990 के दशक में ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के गानों को कुमार सानु ने लिखा था। शो के मेकर्स पर भड़की अनु अग्रवाल।
अनु ने इंडियन आइडल के मेकर्स पर आरोप लगाया कि उनके और कंटेस्टेंट्स के बीच बातचीत के सीन को कट किया गया। उन्होंने बताया कि मैं राहुल और दीपक के साथ बैठी हूं, फिर भी मुझे फ्रेम से हटा दिया गया। एक्ट्रेस ने अपने रिसेंट इंटरव्यू में कहा कि, मैंन शो में कई बातें कहीं हैं, लेकिन शो में कुछ भी नहीं दिखाया गया।
इंडियन आइडल के मेकर्स ने काटे अनु के सीन
उन्होंने आगे कहा, 'शुक्र है मैं सन्यांसी हूं। मुझमें किसी तरह का कोई घमंड़ नहीं है। मैंने शो में साफ और शुद्ध हिंदी बोली हैं। मुझे इसके पीछे का कारण जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं इस मुद्दे को लेकर कोई सफाई नहीं चाहती हूं और न ही मैं किसी को ब्लेम नहीं करना चाहूंगी। न सोनी को, न उनके एडिटर की टीम को'।
उन्होंने कहा, मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही हूं। लेकिन मैंने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए काफी कुछ बोला था, इससे लोगों में जागरूकता आती। एक्ट्रेस ने कहा, स्टेज पर आने पर दर्शकों से लेकर कुमार सानू तक ने मेरी तारीफ की थी। सब कुछ डिलीट कर दिया गया। आशिकी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का सीक्वल आशिकी 2 साल 2013 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। इंडियन आइडल को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। शो का 13वां सीजवन सोनी टीवी पर रात शनिवार और रविवार देख सकते हैं।
लेटेस्ट न्यूज

मोदी पर मैक्रों को यकीनः तारीफ कर बोले- शांति और स्थाई विश्व बनाने को PM हमें साथ लाएंगे

       -        PM

New Haryanvi Song 2022: 'म्हारे भाभी आवेगी-2' हरियाणवी गाना हुआ रिलीज, शादियों में खूब बजेगा ये सॉन्ग!

New Haryanvi Song 2022   -2

Gangster Murder: गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों की हुई पहचान, अब बदमाशों व पुलिस के बीच चल रहा लुका छिपी का खेल

Gangster Murder

Rajasthan: राजू ठेहट पर गोलियां बरसाने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, गहलोत बोले- त्वरित ट्रायल कर कड़ी सजा दिलवाएंगे

Rajasthan           -

Pune Crime News: अच्छे पार्टनर की तलाश में 'गुरु' के झांसे में आई महिला, हुई 12 लाख की ठगी

Pune Crime News             12

Mumbai News: बिल्ली के घर में घुसने पर आपत्ति जताने पर शख्स ने पड़ोसी को पीटा, केस दर्ज

Mumbai News

Delhi: मोहल्‍ले की शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंच गया अधेड़, लोगों ने पीट-पीटकर दी हत्या

Delhi              -

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Latest Spoiler: शुरू हुआ विराट-सई का पुराना लव ट्रैक, दोनों को करीबी देख पाखी का फूटा गुस्सा

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Latest Spoiler   -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited