वृषभ राशिफल, 17 नवंबर 2022: लोगों के प्रति अपने मन को करना होगा साफ

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 17 नवंबर 2022: क्या करें –लोगों के प्रति अपने मन को साफ करना होगा और उसके लिए आपको मन में उठते हुए मतभेद से जुड़े विचारों को संभालना होगा. कई बार बहुत ज्यादा सोचने से भी गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं और इसी चीज से इस समय बचने की भी जरूरत है.

Updated Nov 17, 2022 | 09:48 AM IST

vrishabh

आज का वृषभ राशिफल 17 नवंबर 2022

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 17 नवंबर 2022: वृषभ (Taurus) –रिश्तों में तालमेल बनाए रखने में आपने बहुत प्रयास किया है और उस प्रयास में आप सफल भी हुए हैं, इसी अच्छाई का असर है कि आप लोगों से जुड़ पा रहे हैं और लोगों को बेहतर तरीके से समझ भी पा रहे हैं. जब भी इंसान किसी भी चीज को ठान ले तो उस रास्ते पे चलना और उस प्रयास में सफलता पाना आसान भी हो जाता है.
क्या करें –लोगों के प्रति अपने मन को साफ करना होगा और उसके लिए आपको मन में उठते हुए मतभेद से जुड़े विचारों को संभालना होगा. कई बार बहुत ज्यादा सोचने से भी गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं और इसी चीज से इस समय बचने की भी जरूरत है.
क्या न करें –घर-परिवार में रिश्तों को इस रूप से ना देखें कि वो आपको कितना लाभ दे सकते हैं या उनकी वजह से कितनी हानि हो सकती है क्योंकि रिश्तों को पैसे से नहीं तौला जा सकता. लोगों का सहयोग भी आपको तभी मिलेगा जब आप अपनी ओर से उनको किसी गलत नजर से ना देखें.
खर्चे और नुकसान - अगर बार-बार उभरते हुए खर्चे आपको परेशान कर रहे हैं तो उसकी तह तक जाना होगा क्योंकि कहीं न कहीं आपके भरोसे में कमी है और आप अपने फैसले भी सूझबूझ से नहीं कर पा रहें, और यह इस समय की सबसे बड़ी कमी हो सकती है. किसी भी तरह का बड़ा परिवर्तन करने से भी बचना होगा ताकि आप अपने नुकसान को बुलावा ना देते चले जाएं.
प्यार-मुहब्बत - कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता सही रफ्तार पर आगे बढ़ रहा है और उसमें आपकी इच्छाएं भी शामिल हैं और आपके अपनों का सहयोग भी आपको मिला हुआ है, ऐसे अच्छे हालात कभी-कभी बना करते हैं जिनका पूरा फायदा आपको उठा लेना चाहिए.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited