कर्क राशिफल, 12 नवंबर 2022: स्थिरता बनाए रखने की कोशिश करनी होगी, तभी बनेगी बात

Kark Rashifal Today (Cancer Horoscope Today), आज का कर्क राशिफल, 12 नवंबर 2022: आपका मन स्थिर नहीं है इसी वजह से किसी भी फैसले को करना और उस फैसले पर अपने कदम आगे बढ़ाना आसान नहीं है। रोजमर्रा का नुकसान रिश्तों का भी हो सकता है।

दीपक कपूर

Updated Nov 12, 2022 | 09:01 AM IST

kark

kark

Kark Rashifal Today (Cancer Horoscope Today), आज का कर्क राशिफल, 12 नवंबर 2022: आप बहुत दूर का सोच रहे हैं और आपने अपनी इच्छाओं को बहुत ज्यादा बढ़ा रखा है। किसी बदलाव का रास्ता टटोलने में इतनी बड़ी समस्या नहीं है जितनी की अपने विचारों को बार-बार बदलते चले जाने में है। आपका मन स्थिर नहीं है इसी वजह से किसी भी फैसले को करना और उस फैसले पर अपने कदम आगे बढ़ाना आसान नहीं है।
क्या करें – नुकसान से बचना होगा और रोजमर्रा का नुकसान रिश्तों का भी हो सकता है और पैसों का भी हो सकता है इसलिए हर रूप से अपनी स्थिरता बनाए रखने की कोशिश करनी होगी तभी जाकर आप अपने हालात को संभाल पाएंगे।
क्या न करें – अपनी कोशिशों को इस रूप से बनाने का प्रयास न करें की आप सिर्फ लोगों पर आश्रित होते चले जा रहे हैं और लोग ही आपकी मदद कर दें, क्योंकि ऐसा होता नहीं है। जिस रूप से भी आप अपने प्रदर्शन को बढ़ाना चाह रहे हैं उसमें शायद लोग आपको अपना योगदान न दे पाएं और इस वजह से आपका मन परेशान होता चला जाए, पर स्तिथि ही ऐसी है जिसका पूरी तरह से आँकलन करने में गलती करते चले जाना ठीक नहीं है।
धन दौलत – आप अपनी समृद्धि से खुश नहीं हैं पर उसके बहुत सारे कारण हो सकते हैं। एक बड़ा कारण यह है की आपके खर्चे बढ़े हुए हैं और बहुत सारी अस्थिरता का माहौल है, और दूसरा कारण यह भी है की आप अपनी समृद्धि से खुश नहीं हैं इसलिए आप पैसे से जुड़े फैसले सही रूप से ले नहीं पा रहे हैं और यही पर सबसे बड़ी समस्या है। अगर रोजमर्रा के खर्चे बढ़े रहें तो किसी भी तरह की समृद्धि को बनाना या बनाए रखना मुश्किल ही होता है।
रिश्तेनाते – रिश्तों की अच्छाई इसलिए बनी हुई है क्योंकि लोग आपके प्रति मेहरबान हैं पर आपका मन बहुत इधर उधर भटकता है जिसके चलते कभी आप कुछ सोचते हैं और कभी कुछ और ही सोचते हैं, ऐसे भटकते हुए मन को भी थाम लेने की जरूरत है ताकि रिश्तों पर किसी भी तरह का बुरा असर बिल्कुल न पड़े।

आज का राशिफल

लेटेस्ट न्यूज

अंबेडकर के माथे पर 'त्रिपुंड' और भगवा वस्त्र...इस पोस्टर पर बवाल! MP बोले- ये नीचा दिखाने का तरीका

           MP -

Sawal Public Ka: अगर सेमीफाइनल ऐसा है तो 2024 का फाइनल कैसा होगा, मतलब मोदी के सामने कहां है विपक्ष?

Sawal Public Ka      2024

पिताजी चलाते थे ऑटो, जानिए कौन हैं बिहार के क्रिकेटर मुकेश कुमार जिनकी रफ्तार मचा रही है तबाही

मुश्किल में Paresh Rawal! Kolkata पुलिस ने भेजा समन; Gujarat में बोले थे- 'बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?'

  Paresh Rawal Kolkata     Gujarat   -

लखीमपुर खीरी हिंसा: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 पर आरोप तय, 4 किसान और 1 पत्रकार की हुई थी हत्या

          14    4   1

IND-A vs BAN-A: भारतीय क्रिकेट का भविष्य, बिहार के मुकेश कुमार ने झटके 6 विकेट, बांग्लादेशी 252 पर सिमटे

IND-A vs BAN-A           6   252

TMC के गोखले ने PM की मोरबी यात्रा को लेकर बनाए फर्जी दस्तावेज? पुलिस ने कही यह बात, CM ने किया बचाव

TMC    PM              CM

Milk in Dreams: सपने में यदि दिख रहा है दूध, मिल रहे हैं भविष्य के ये बड़े संकेत

Milk in Dreams
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited