Munna Bhai 3: इस वजह से बंद हुई थी Sanjay Dutt-Arshad Warsi स्टारर, फैन्स को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Munna Bhai 3 Shelved Due to This Reason: अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) को साथ में देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि 'मुन्ना भाई 3' बनने जा रही है। अब फिल्म के ना बनने का असली कारण सामने आया है, जिसे जानकार आपको बड़ा झटका लगेगा।

author-479258846

Updated Sep 19, 2023 | 09:02 AM IST

Sanjay Dutt and Arshad Warsi

Sanjay Dutt and Arshad Warsi

Munna Bhai 3 Shelved Due to This Reason: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने हाल ही में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ एक ऐड शूट किया। इस तिकड़ी के साथ आने के बाद लोगों को लगने लगा था कि ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी 'मुन्ना भाई' के अगले पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अफसोस की बात है कि 'मुन्ना भाई 3' का इंतजार कर रहे फैन्स को निराशा ही होने वाली है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म अभी कभी नहीं बन पाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के बंद होने का कारण डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा के बीच हुई बड़ी अनबन है।
राजकुमार हिरानी की 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (2003) में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्ना भाई और सर्किट जैसे किरदार निभाए थे, जो दर्शकों के बीच आज भी लोकप्रिय हैं। उस जमाने में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद फिल्म का साल 2006 में सीक्वल आया, जिसका नाम 'लगे रहो मुन्ना भाई' रखा गया था। इन दोनों पार्ट्स की सफलता के बाद निर्माता 'मुन्ना भाई 3' बनाने वाले थे। फिल्म का नाम 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' भी रख दिया गया था। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो गई थी और इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई थीं लेकिन ये फिल्म जल्द ही डिब्बा बंद हो गई।
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'मुन्ना भाई 3' अब नहीं बन पाएगी। रिपोर्ट में खुलासा किया गया, 'राजकुमार हिरानी और (निर्माता) विधु विनोद चोपड़ा के बीच हुए मतभेद के कारण संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर 'मुन्ना भाई 3' का बनना मुश्किल है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited