Ayushmann Khurrana ने कार्तिक आर्यन के इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ !! बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका

Ayushmann in Anees Bazmee Next: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री मशहूर डायरेक्टर अनीस बज्मी की अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

Lalit Kumar

Updated Nov 24, 2022 | 01:56 PM IST

Ayusmann And Anees

Ayusmann And Anees

Ayushmann in Anees Bazmee Next: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को हिट कराने के लिए आयुष्मान खुराना इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार पर भी आयुष्मान खुराना और फिल्म में अहम किरदार निभा रहे जयदीप अहलावत को देखा गया था। सलमान खान के शो के मंच उन्होंने अपनी फिल्म की प्रोमोट किया था। हालांकि अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक आयुष्मान खुराना के साथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म लगी है।
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) दो सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत में जब आयुष्मान खुराना से इस बारे में पूछा गया था, तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, 'अब ये कैसे मैं बताऊं? लेकिन जब कुछ होगा तो बताउंगा जरूर।' अभिनेता के इस जवाब को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में अनीस बज्मी और आयुष्मान खुराना एक साथ काम कर सकते हैं।
आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। फिल्म में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का स्पेशल डांस नंबर भी है। हाल ही में मेकर्स ने नोरा फतेही और आयुष्मान खुराना पर फिल्माए गए गाने को रिलीज कर दिया है। वहीं फैन्स को इस समय मलाइका अरोड़ा के स्पेशल डांस का इंतजार है। वहीं दूसरी ओर अनीज बज्मी ने कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आई थीं।
लेटेस्ट न्यूज

FIFA World Cup 2022: मोरक्‍को ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-0 से हराया

FIFA World Cup 2022        2-0

नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, श्रीति का परफॉर्मेंस देखकर फूट- फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

           -

अनाथ, 'अकेले' और आविदवासी, पर बनना चाहते हैं बड़े अधिकारी...PM के दिल को छुई इन भाइयों की कहानी, मिलने के लिए रैली में हो गए लेट

         PM

Haryana Zila Parishad Election: गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी ने JJP व BJP के प्रत्याशियों को हराया

Haryana Zila Parishad Election       JJP  BJP

Shraddha Murder:तिहाड़ जेल में आरोपी आफताब पूनावाला का जानी दुश्मन! हो सकता है अटैक-Video

Shraddha Murder            -Video

Hyderabad: और होगा विस्तार, फैलेगा मेट्रो कॉरिडोर, बोले KCR-प्रोजेक्ट का निर्माण करेगी राज्य सरकार; जानें- कौन से स्टेशंस होंगे कवर?

Hyderabad        KCR-      -

बेहद रोमांटिक होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनीवर्सरी, मालदीव में एक्ट्रेस को मिलेगा खास सरप्राइज

मंत्री, मसाज और 'महाभारत'! BJP बोली- CM के करीबी करा रहे जैन के VIDEO लीक, केजरीवाल ने कहा- क्लिप बनाने वाली कंपनी भाजपा

    BJP - CM       VIDEO    -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited