क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बुगाटी वेरॉन का हुआ एक्सिडेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

दुनियाभर में मशहूर पुर्तगाल के फुटबॉल प्लेयर Cristiano Ronaldo कारों के बहुत बड़े शौकीन हैं और स्पेन में फैमिली हॉलिडे बना रहे रोनाल्डो ने वहां अपनी कार शिप करवाई थी. ताजा जानकारी के मुताबिक ये कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है.

Cristiano Ronaldo Bugatti Veyron Crashed In Spain
बुगाटी वेरॉन की कीमत 1.7 मिलियन पाउंड यानी करीब 16.28 करोड़ रुपये है (Photo Credit: Evening Standard) 
मुख्य बातें
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बुगाटी का एक्सिडेंट
  • दुर्घटना के समय बॉडीगार्ड चला रहा था कार
  • कार के सिर्फ अगले हिस्से को हुआ नुकसान

Cristiano Ronaldo Bugatti Veyron Accident: पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) जितना प्यार फुलबॉल से करते हैं, उतना ही शौक उन्हें महंगी सुपरकार चलाने का भी है. उनके पास एक से एक लग्जरी कारों का जानदार कलेक्शन है. हालांकि आज खबर कुछ निराश करने वाली है, हाल में उनकी बुगाटी वेरॉन (Bugatti Veyron) सुपरकार का एक्सिडेंट स्पेन में हुआ है जिसकी कीमत 1.7 मिलियन पाउंड यानी करीब 16.28 करोड़ रुपये है. हालांकि ये एक्सिडेंट रोनाल्डो से नहीं, बल्कि उनके बॉडीगार्ड से हुआ है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस्टियानो की बुगाटी स्पेन के मजोर्का स्थित एक घर में जा घुसी.

फैमिली हॉलिडे पर हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

एल पीरियोडिको ने लिखा है कि फिलहाल क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी फैमिली के साथ स्पेन में हॉलिडे मना रहे हैं और उन्होंने ये कार स्पेन के इस आइलैंड में जहाज से बुलवाई हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सिडेंट के समय रोनाल्डो का एक कर्मचारी गाड़ी चला रहा था. कार चलाते समय नियंत्रण खो दिया और ये कार एक घर में जा घुसी. किस्मत से इस हादसे में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है, लेकिन कार के अगले हिस्से में बड़ा नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें : बिना पेट्रोल-डीजल दिल्ली से लेह पहुंचाएगी ये कार, 7 महीने बाद आएगा चार्जिंग का नंबर

बेहद महंगी कारों से भरा है गैराज

रोनाल्डो दुनिया की कुछ सबसे महंगी और जोरदार कारों के मालिक हैं जिनमें से एक बुगाटी ला वाइट्यूर एनऑयर है. इस कार की सिर्फ 10 यूनिट ही दुनियाभर में बेचने के लिए बनाई गई थी और इसकी कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानी करीब 75 करोड़ रुपये है. रोनाल्डो के गैराज में इनके अलावा फरारी 599 जीटीओ, लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर और मैक्लेरेन एमपी4 12सी जैसी कारों मौजूद हैं. कारों के अलावा रोनाल्डो के पास एक लग्जरी यॉट भी है जिसकी कीमत 5.5 मिलियन पाउंड है.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर