तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष ने ओवैसी को दी चुनौती, कहा- शिवलिंग का पता लगाने के लिए राज्य की हर मस्जिद की करेंगे खुदाई

Telangana: एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देते हुए तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंदी एसके ने कहा कि वो शिवलिंग का पता लगाने के लिए राज्य की सभी मस्जिदों को खोदेंगे।

Telangana BJP president challenges Owaisi says will excavate every mosque in the state to locate Shivling
तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंदी एसके।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • तेलंगाना की हर मस्जिद की करेंगे खुदाई- बंदी एसके
  • आतंकियों के लिए ट्रेनिंग सेंटर बन गए हैं मदरसे- बंदी एसके
  • उर्दू भाषा पर पूरी तरह से लगाएंगे बैन- बंदी एसके

तेलंगाना: तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंदी एसके (Telangana BJP chief Bandi SK) ने बुधवार को कहा कि जहां कहीं भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, वहां शिवलिंग मिलते हैं। उन्होंने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को चुनौती देते हुए कहा कि हम राज्य में सभी मस्जिदों को खोदेंगे। अगर शव बरामद हुए हैं, तो आप (मुसलमान) इसका दावा करें। वहीं अगर शिवम (शिवलिंग) मिल जाए, तो इसे हमें सौंप दें। क्या आप इसे स्वीकार करेंगे?

रामराज्य आने पर उर्दू भाषा पर पूरी तरह से लगाएंगे बैन- बंदी एसके

वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर रामराज्य आता है तो हम उर्दू भाषा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा देंगे। साथ ही कहा कि देश में जहां भी बम ब्लास्ट होते हैं, वो इसलिए क्योंकि मदरसे आतंकियों के लिए ट्रेनिंग सेंटर बन गए हैं। हमें उनकी पहचान करनी चाहिए। तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष ने बुधवार को करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम शासकों की ओर से अतीत में तेलंगाना के कई मंदिरों को ध्वस्त कर वहां मस्जिदों का निर्माण किया था। 

TIMES NOW नवभारत पर वजूखाने की पहली तस्वीर, ज्ञानवापी मस्जिद में मिला है शिवलिंग

अब दोबारा कोई मस्जिद नहीं खोएंगे- असदुद्दीन ओवैसी

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर में शिवलिंग मिलने के हिंदू पक्ष के दावे पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अब दोबारा कोई मस्जिद नहीं खोएंगे और ज्ञानवापी कयामत तक मस्जिद ही रहेगी। ओवैसी ने अपने एक ट्वीट में गुजरात में की गई सभा का एक वीडियो टैग कर कहा था कि जब मैं 20-21 साल का था तब बाबरी मस्जिद को मुझसे छीन लिया गया। अब हम 19-20 साल के बच्चों की आंखों के सामने दोबारा मस्जिद को नहीं खोएंगे, इंशा अल्लाह।

Gyanvapi Masjid : ज्ञानवापी का सबसे नया वीडियो, Video में नंदी-शिवलिंग एक सीध में दिखे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर