अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी सैयामी खेर, गुलशन देवैया संग बनेगी जोड़ी

saiyami kher star in anurag kashyap untitled project: अब सैयामी अपनी अगली फिल्म के लिए गुलशन देवैया के साथ रीयूनाइट हुई है, जो एक बिना टाइटल वाली ड्रामा जोनर की फिल्म है।

Shivangi Chauhan

Updated Sep 7, 2022 | 09:31 PM IST

aiyami Kher untitled project produced by Anurag Kashyap

Saiyami Kher and Gulshan Devaiah

तस्वीर साभार : Twitter
saiyami kher untitled project: सैयामी खेर अपनी भूमिकाओं को बहुत सावधानी से चुनने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कुछ सबसे बहुमुखी विकल्प बनाए हैं। अब सैयामी अपनी अगली फिल्म के लिए गुलशन देवैया के साथ रीयूनाइट हुई है, जो एक बिना टाइटल वाली ड्रामा जोनर की फिल्म है। इस प्रोजैक्ट का निर्माण अनुराग कश्यप द्वारा किया जा रहा है और वर्तमान में इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। यह पहली बार नहीं होगा जब दोनों कलाकार एक साथ काम करेंगे। इससे पहले, दोनों ने अमेज़ॅन प्राइम द्वारा निर्मित एंथोलॉजी अनपॉज्ड सीज़न 1 में एक साथ काम किया था।
सैयामी खेर बताती हैं, 'यह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट है और कुछ ऐसा है जो लंबे समय तक लोगों के साथ रहेगा। गुलशन एक अद्भुत अभिनेता हैं, बेहद रचनात्मक हैं, बेहद बहुमुखी हैं। हमने अनपॉज्ड सीजन 1 के लिए एक साथ काम किया और उनके साथ काम करने का एक सुखद अनुभव रहता है। दुर्भाग्य से, मैं इसके बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि इसका इंतजार व्यर्थ नही होगा।'
सैयामी का 2022 में व्यस्त नजर आ रही है। वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है। हालांकि इस प्रोजैक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी। इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। घूमर की कप्तानी आर बाल्की कर रहे हैं, जो एक कोच और उसके कौतुक की कहानी है।
लेटेस्ट न्यूज

Drishyam 2 BO Early Estimate Day 12: अजय देवगन स्टारर ने 12 दिनों में किया 150 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें फिल्म की पूरी कमाई

Drishyam 2 BO Early Estimate Day 12     12    150

Raveena Tandon: जंगल सफारी करना रवीना टंडन को पड़ा भारी! 'टाइगर' के साथ वीडियो पर अब होगी जांच?

Raveena Tandon

BPSC 67वीं PT रिजल्ट पर बवाल, धरने पर बैठे अभ्यर्थी, प्रतिपक्ष नेता विजय कुमार सिन्हा की CBI जांच की मांग

BPSC 67 PT              CBI

Gujarat assembly election: सूरत की 16 विधानसभाएं BJP के लिए क्यों हैं अहम

Gujarat assembly election   16  BJP

Prabhas के साथ रिश्तों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी की डेट फिक्स हो..'

Prabhas          -

Bigg Boss 16: इस हफ्ते एक नहीं दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर? नाम जानकर होगी हैरानी!

Bigg Boss 16

अब गौतम अडानी का NDTV, प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने छोड़ी कुर्सी

    NDTV

चीन की मंशा में झोल, सीसीटीवी के जरिए हम सबके घरों में कर रहा है तांकझांक !

आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited