Bihar: मुंगेर से बीजेपी नेता अरुण यादव ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर किया सुसाइड

Bihar: बीजेपी नेता अरुण यादव ने अपनी पत्नी से आगामी नगर पालिका चुनाव के लिए प्रचार करने को कहा था। हालांकि पत्नी ने कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते प्रचार करने से इनकार कर दिया और इसके कारण भी दंपति के बीच लड़ाई हो गई।

Bihar Munger BJP leader Arun Yadav shoots and killed his wife then committed suicide
बीजेपी नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बिहार में बीजेपी नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या
  • पत्नी की हत्या के बाद बीजेपी नेता ने किया सुसाइड
  • मुंगेर नगर निगम की संभावित मेयर प्रत्याशी थीं प्रीति कुमारी

Bihar: बिहार में गुरुवार शाम मुंगेर जिले के लाल दरवाजा इलाके में बीजेपी के एक नेता ने कथित तौर पर पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर बाद में आत्महत्या कर ली। मृतक बीजेपी नेता की पहचान अरुण कुमार उर्फ ​​बड़ा बाबू के रूप में हुई है। अरुण यादव बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला महासचिव और उपाध्यक्ष थे। पुलिस ने मौके से दो देशी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि पारिवारिक मसलों को लेकर दंपति के बीच हुए विवाद के बाद ये घटना हुई।

बीजेपी नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

बीजेपी नेता अरुण यादव की पत्नी की पहचान 45 साल की प्रीति कुमारी के रूप में हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक दंपति के शव उनके दूसरी मंजिल के आवास से बरामद किए गए और फिर दोनों शवों को परीक्षण के लिए भेजा गया। कोतवाली थाने के एसएचओ धीरेंद्र कुमार के मुताबिक दो गोलियां चलने की आवाज सुनकर परिवार अपने कमरे में चला गया, लेकिन उनका कमरा लॉक था और कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

Mother Murder in Lucknow: बेटे द्वारा मां की हत्‍या मामले में पुलिस की थ्‍योरी पर उठे सवाल, आरोपी ने खोले राज

रिपोर्ट में एसएचओ पांडे के हवाले से कहा गया है कि दो गोलियां चलने की आवाज सुनकर परिवार ने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस की मौजूदगी में बंद दरवाजे को खोला गया। दंपति के सिर में गोली लगने के निशान थे और दो खाली पिस्तौल शव के पास फर्श पर पड़ी थीं। मृतक बीजेपी नेता के पिता कुलेश्वर यादव ने कहा कि बेटे की कोई संतान नहीं थी और इसके कारण ही दोनों के बीच बार-बार झगड़े हो रहे थे। 

मुंगेर नगर निगम की संभावित मेयर प्रत्याशी थीं प्रीति कुमारी

अरुण यादव ने अपनी पत्नी से आगामी नगर पालिका चुनाव के लिए प्रचार करने को कहा था। हालांकि प्रीति कुमारी ने कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते प्रचार करने से इनकार कर दिया और इसके कारण भी दंपति के बीच लड़ाई हो गई। परिजनों ने बताया कि प्रीति कुमारी मुंगेर नगर निगम की संभावित मेयर प्रत्याशी थीं।

गाजियाबाद में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने कार में बैठकर बेहद पास से मारी गोली

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर