गाजियाबाद में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने कार में बैठकर बेहद पास से मारी गोली

Ghaziabad Crime: कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर शनिवार देर रात एक दुकानदार को उसकी ही गाड़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। 23 वर्षीय मृतक शिवम का शव उसकी ही कार में पड़ा मिला। किसी जानकार ने कार में बैठकर सिने और कमर में दो गोली मारी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

 shopkeeper shot dead
दुकानदार की कार के अंदर गोली मारकर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दुकानदार की उसकी ही कार में गोली मार कर हत्‍या
  • हत्‍यारोपी कार के अंदर ही सीने और कमर में मारी दो गोली
  • पुलिस सीसीटीवी की मदद से हत्‍यारोपी की तलाश में जुटी

Ghaziabad Crime:  गाजियाबाद के कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर शनिवार देर रात एक दुकानदार की उसकी ही गाड़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दुकानदार को गोली उसके साथ गाड़ी में बैठे व्‍यक्ति ने मारी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने छानबीन शुरू करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक पुलिस हत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी है।

इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय मृतक दुकानदार शिवम शर्मा कनावनी में परिवार के साथ रहता था। वह मोबाइल स्‍टोर चलाता था। पुलिस को देर रात करीब 11:30 सूचना मिली की हिंडन पुश्ता रोड पर खड़ी एक कार में किसी युवक को गोली मार दी गई है, जिसके बाद पहुंची पुलिस को शिवम का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेहद पास से मारी गई गोली

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शिवम कार चालक की सीट पर बैठा था, जहां पर उसे सीने और कमर में दो गोली मारी गई है। जिससे पता चलता है कि, यह हत्‍या उसके बगल की सीट पर बैठे व्यक्ति ने ही बेहद नजदीक से गोली मार कर की है। पुलिस यह मान कर चल रही है कि यह हत्‍या उसके किसी जानने वाले ने की है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि, मृतक कमेटी चलवाने का काम भी करता था। पुलिस को लेनदेन को लेकर कुछ अहम जानकारी भी मिली है। अब हत्‍यारोपी को तलाशने के लिए पुलिस लेनदेन, पुराने विवाद सहित सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि, जहां पर युवक की हत्‍या की गई, वह इलाका सुनसान है। हत्‍यारोपी की तलाश के लिए पुलिस इस रोड को जोड़ने वाली सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर