Royal Enfield से पंगा लेने आई ये नई क्रूजर मोटरसाइकिल, फीचर्स जान आप भी कहेंगे 'WOW’

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 05, 2022 | 15:47 IST

Keeway ने भारतीय बाजार में बिल्कुल नई क्रूजर मोटरसाइकिल K-Light 250V लॉन्च कर दी है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.89 लाख रुपये है. भारत में इस बाइक का मुकाबला जोरदार पकड़ रखने वाली रॉयल एनफील्ड से है.

Keeway K-Light 250V Cruiser Motorcycle
कीवे के-लाइट 250वी क्रूजर के मैट ब्लैक की कीमत 3.09 लाख रुपये रखी गई है 
मुख्य बातें
  • कीवे के-लाइट 250वी क्रूजर भारत में लॉन्च
  • शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.89 लाख रुपये
  • जोरदार फीचर्स से लैस है नई मोटरसाइकिल

Keeway K-Light 250V Cruiser Motorcycle Launched In India: कुछ हफ्तों पहले ही नई मोटरसाइकिल डिस्प्ले करने के बाद कीवे इंडिया ने New K-Light 250V Cruiser की कीमत का खुलासा कर दिया है. भारत में इस कंपनी ने हाल में बहुत महंगे स्कूटर के साथ एंट्री की है और अब नई मोटरसाइकिल को 2.89 लाख रुपये शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. कंपनी ने ये बाइक तीन रंगों में उपलब्ध कराई है जिसके मैट ब्लू की कीमत 2.89 लाख, मैट डार्क ग्रे की कीमत 2.99 लाख और मैट ब्लैक की कीमत 3.09 लाख रुपये रखी गई है. 

रॉयल एनफील्ड से होगा मुकाबला 

कीवे के-लाइट 250वी क्रूजर के साथ कंपनी ने 249 सीसी का वी-ट्विन इंजन दिया है जो 8500 आरपीएम पर 18.7 एचपी ताकत और 5500 आरपीएम पर 19 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. ये बाइक 2 साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की स्टैंडर्ड वॉरंटी के साथ आई है. इस बाइक को कीवे कनेक्ट भी मिला है जो स्मार्ट टेक ऐनेबल्ड सॉल्यूशन है. यहां जीपीएस के साथ सिम कार्ड भी मिला है जो इसे कीवे एप्लिकेशन से जोड़ता है. 

ये भी पढ़ें : भारतीय कंपनी बेचेगी चीन की चटक रंगों वाली ये बाइक, साल के अंत तक लॉन्च होंगे 5 प्रोडक्ट्स

तगड़े फीचर्स से लैस है नई के-लाइट 

कीवे ने नई के-लाइट 250वी क्रूजर के साथ इंजन कट-ऑफ, जिओ फेंसिंग, राइड डेटा रिकॉर्डिंग, स्पीड लिमिटिंग और लोकेशन शेयरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं. लॉन्च के मौके पर कीवे इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि इस बाइक की काबीलियत मोटरसाइकिल के शौकीनों को काफी पसंद आने वाली है. हम भारत में अन्य 5 नए प्रोडक्ट पर काम शुरू कर चुके हैं जिन्हें साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा. इनमें क्रूजर, दो रेट्रो स्ट्रीट क्लासिक, एक नेकेड स्ट्रीट और रेस रेप्लिका मॉडल शामिल हैं.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर