Bajaj Pulsar का नया लुक बना देगा ग्राहकों को अपना फैन, बहुत जल्द होगी लॉन्च

Bajaj Auto ने कुछ समय पहले ही Pulsar N250 का ब्लू कलर मार्केट में पेश किया है और अब कंपनी इसे ऑल ब्लैक थीम में लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. बजाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसका टीजर जारी किया है.

Bajaj Pulsar N250 Black Edition
नई बाइक का नाम Pulsar N250 ब्लैक या पल्सर N250 ब्लैक एडिशन हो सकता है (Photo Credit: HT Auto) 
मुख्य बातें
  • जल्द आने वाली है All Black Pulsar N250
  • थीम के हिसाब से शानदार हुआ इसका लुक
  • देश में जल्द लॉन्च होने वाली है नई बाइक

Bajaj Pulsar N250 Black: बजाज ऑटो बहुत जल्द ग्राहकों के सामने नई मोटरसाइकिल पेश करने वाली है. कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए टीजर जारी करते हुए बताया कि पल्सर एन250 का ब्लैक एडिशन बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा. नई बाइक का नाम Pulsar N250 ब्लैक या पल्सर N250 ब्लैक एडिशन हो सकता है, इसकी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है. कंपनी ने टीजर के अलावा बाइक की और कोई जानकारी नहीं दी है और इसके लॉन्च की तारीख का खुलासा भी नहीं किया है. 

तकनीकी बदलाव की संभावना कम 

मौजूदा जानकारी के हिसाब से नई मोटरसाइकिल मौजूदा पल्सर एन250 मॉडल्स पर आधारित होगी और यहां इंजन भी पहले वाला ही मिलेगा. अनुमान है कि इसमें कोई तकनीकी बदलाव भी नहीं किया जाएगा, बदलाव होंगे तो सिर्फ कॉस्मैटिक. बाइक के नए वेरिएंट के सभी पुर्जे पूरी तरह काले रखे जाएंगे. दिखने में ब्लैक्ड आउट ट्रीटमेंट के साथ नई पल्सर जोरदार लुक वाली बाइक होगी. कुल मिलाकर बाहरी बदलाव अच्छे होंगे और तकनीकी रूप से बाइक पहले जैसी ही होगी. 

ये भी पढ़ें : धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है नई Royal Enfield Hunter 350, मन ललचा देगी कीमत

पहले से असिस्ट और स्लिपर क्लच मौजूद 

नई बजाज पल्सर एन250 ब्लैक के साथ पहले जैसा ऑयल-कूल्ड, 249.07 सीसी इंजन दिया जाएगा जो 24.5 पीएस ताकत और 21.5 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ये इंजन समान 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. बजाज ऑटो ने पहले ही इस बाइक के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया है, इसके अलावा गियर इंडिकेटर और यूएसबी मोबाइल चार्जर भी नई पल्सर के साथ आएंगे. कंपनी ने हाल में पल्सर एन250 नीले रंग में लॉन्च की है और अब इसका ऑल ब्लैक वेरिएंट आने वाला है. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर