Uunchai Box Office: ऊंचाई की दूसरे दिन हुई 100% टिकट बिक्री, शनिवार को कलेक्शन में मिली बड़ी सफलता

Uunchai Box Office collection Day 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई ने अपने ओपनिंग डे पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 13, 2022 | 09:34 AM IST

Uunchai Box Office collection

Uunchai Box Office collection

Amitabh Bachchan Uunchai Box Office collection Day 2: सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी राहत के रूप में सामने आई है। क्योंकि फिल्म ने टिकट विंडो पर दूसरे दिन भारी कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह भी पहली बार है जब महामारी के बाद किसी फिल्म ने शनिवार को कलेक्शन में 100% की वृद्धि दिखाई है। टिकट कलेक्शन शनिवार को मोटे तौर पर दोगुना हो गया है और 3.25 करोड़ की रेंड पर पहुंच गया है। प्रतिबंधित रिलीज के कारण, कुछ अतिरिक्त वृद्धि होगी। लेकिन भले ही एक बैंक 80% उचित मूल्य पर हो, यह अभी भी पिछले नवंबर के बाद से अन्य मैनस्ट्रीम फिल्मों की तुलना में कहीं बेहतर है।
अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई ने अपने ओपनिंग डे पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। दर्शक बिग बी की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोरोना के बाद बिग बी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड ने 1.50 करोड़ की ओपनिंग की थी। ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा और नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में है।
कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि सूरज बड़जात्या निर्देशित फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन की किया है। हालांकि अभी देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या नहीं? दिन 2 की संख्या भले ही कम हो, लेकिन शनिवार को भी यह भारी वृद्धि के रूप में नजर आ रहा है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिल्म के लिए और स्क्रीन्स जोड़ने की संभावना है। फिल्म ऊंचाई एक मजबूत सोमवार और कुछ हफ्तों के लिए एक अच्छा रन भी सुनिश्चित करेगी।
लेटेस्ट न्यूज

आज का इतिहास, 28 नवंबर: ब्रिटेन की 'लौह महिला' मार्ग्रेट थैचर ने दिया था इस्तीफा

   28

Punjab में हादसा: बेर खाने बच्चे गए थे पटरी पर, ट्रेन की चपेट में आए और तीन की चली गई जान, चौथा जख्मी

Punjab

FB पर Live आ बोला युवक- फर्जी दहेज केस में फंसा रहे ससुराली, दे रहा हूं जान...और फिर पी गया मच्छर मारने वाली दवा

FB  Live   -

Ajab Gajab News: देश का ऐसा रहस्यमयी गांव, यहां आकर सुसाइड कर लेते हैं पक्षी! जानिए वजह

Ajab Gajab News

China में COVID केस रिकॉर्ड स्तर पर, कड़े प्रतिबंधों पर विरोध, नारे लगा चीखे चीनी- गद्दी छोड़ो, इस्तीफा दो शी

China  COVID            -

FIFA World Cup 2022: मोरक्‍को ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-0 से हराया

FIFA World Cup 2022        2-0

नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, श्रीति का परफॉर्मेंस देखकर फूट- फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

           -

अनाथ, 'अकेले' और आविदवासी, पर बनना चाहते हैं बड़े अधिकारी...PM के दिल को छुई इन भाइयों की कहानी, मिलने के लिए रैली में हो गए लेट

         PM
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited