Kiara Advani-Sidharth Malhotra की शादी का ऐसा है फूड मेन्यू, मेहमान चखेंगे इटैलियन-चाइनीज के साथ राजस्थानी खाने का स्वाद

sidharth malhotra and kiara advani wedding food menu: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान में होने के कारण, इसका मेन्यू बेहद ट्रेडीशनल है। बताया गया है कि 8 प्रकार के चूरमा, 5 प्रकार की बाटी के साथ और भी अधिक स्वादिष्ट लोकल फूड मेहमानों को परोसा जाएगा।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra

Kiara Advani-Sidharth Malhotra

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
kiara advani and sidharth malhotra rajasthani wedding food menu: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों ने जैसलमेर में शादी करने का फैसला किया है। बॉलीवुड कपल की शादी किसी सपने से कम नहीं होने वाली है। सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने की योजना बनाई है। बाराती जैसलमेर पहुंच चुके हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के मेन्यू से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सामने आई हैं।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की रस्मों की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। शादी राजस्थान में होने के कारण, इसका मेन्यू बेहद ट्रेडीशनल है। शादी के मेन्यू में स्वादिष्ट लोकल व्यंजन जैसे दाल बाटी चूरमा और बहुत कुछ शामिल है। बताया गया है कि 8 प्रकार के चूरमा, 5 प्रकार की बाटी के साथ और भी अधिक स्वादिष्ट लोकल फूड मेहमानों को परोसा जाएगा। शादी में आए मेहमानों की खातिरदारी में अवधी स्पेशलिटीज और रॉयल राजपुताना खाने की तैयारी की गई है। साथ ही सर्दियों के राजस्थानी और पंजाबी व्यंजन भी इसमें शामिल है। इनके अलावा इटैलियन, चाइनीज, थाई और कोरियन फूड काउंटर भी जगह लेंगे। शादी में मिठाइयों की भी 20 से अधिक किस्में होंगी।
इससे पहले वेडिंग लोकेशन से सामने आए वीडियोज से पता चला था कि कैसे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को कार्निवाल में बदल दिया है। मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कस्टमाइज्ड आकर्षक चूड़ी स्टॉल, लेहरिया दुपट्टा-साड़ी स्टॉल, लकड़ी के हस्तशिल्प और अन्य कई स्टालों का आयोजन किया गया है। साथ ही लोकनृत्य और सिंगर्स भी अतिथियों का स्वागत करते दिखे थे। कथित तौर पर 12 फरवरी को मुंबई में कपल का एक रिसेप्शन होगा, जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल होंगे।
बात अगर गेस्ट लिस्ट की करें तो अब तक करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अरमान जैन, मनीष मल्होत्रा सहित कई सितारे शादी में पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी भी जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। वह कियारा आडवाणी की स्कूल फ्रेंड्स हैं। हर कोई इस शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited