VIDEO: Akshay Kumar ने अपने फैंस से क्यों मांगी माफी? फिर इस बात के लिए दिल से दिया धन्यवाद

Akshay Kumar Thanks VIDEO for fans: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ 9 सितंबर को पूरे देश ने धूमधाम से अभिनेता का जन्मदिन मनाया। अब इस बारे में अक्षय ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Akshay Kumar
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने देर से जन्मदिन की बधाई का जवाब देने के लिए मांगी माफी
  • अपनी सभी चाहने वालों को दिल से कहा- शुक्रिया
  • एक खास फैन का नाम लेते हुए दिया अभिनेता ने दिया मैसेज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने फैंस की नजर में एक आदर्श स्टार हैं। सिर्फ फिल्मी जिंदगी में नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार, जिस तरह वो जीते हैं और सामाजिक जागरुकता के काम करते हैं वो लोगों के लिए मिसाल हैं। साथ ही वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले दुनिया के शीर्ष 10 कलाकारों में भी शुमार हो चुके हैं। हाल ही में उस समय सोशल मीडिया अक्षय कुमार के लिए शुभकामना संदेशों से भर गया जब 9 सितंबर को उन्होंने 53वां जन्मदिन मनाया।

अक्षय दुनिया भर से और खास तौर पर भारत से अपने फैंस की ओर से मिली बधाईयों से अभिभूत हैं और शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो की शुरुआत अक्षय ने माफी मांगने से की और कहा कि 3 दिन बाद बधाई संदेशों का जवाब देने के लिए माफी चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह स्कॉटलैंड में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और इस बार परिवार के साथ उन्होंने अपने जन्मदिन पर वक्त बिताया।

अक्षय कहते हैं- 'स्कॉटलैंड में शूटिंग करते हुए मेरा जन्मदिन आ गया और इस दौरान परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिला और साथ में मिला आप लोगों का ढेर सारा प्यार। मैं तहे दिल से इस बात के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। आपने इतने मुश्किल समय में भी मेरा जन्मदिन इतने अच्छे ढ़ंग से मनाया। कोई फैन क्लब ने अनाज बांटा, किसी ने पेड़ लगाया, किसी ने खून दान किया और कई लोगों ने भारत के वीर पर सैनिकों के लिए डोनेशन दिया।' यहां आप अक्षय कुमार का शेयर किया वीडियो देख सकते हैं।

बिना चप्पल रहने वाले फैन का जिक्र: अक्षय कुमार ने अपने एक फैन का नाम लेते हुए कहा- 'मेरे एक फैन रमेश जी सालों से नंगे पैर घूम रहे हैं। रमेश जी आप चप्पल पहन लीजिए, महामारी के समय इससे आपको और परिवार को खतरा हो सकता है। अगर कभी राजस्थान आया तो आपसे जरूर मुलाकात होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर