अक्षय कुमार के बर्थडे पर दिखा उनका 80 के दशक का लुक, Bell Bottom के नए पोस्टर में नजर आया हैंडसम रेट्रो लुक

akshay kumar Bell Bottom look: कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अक्षय फिलहाल स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रहे हैं...

Bell Bottom akshay kumar New retro look Film Starrer Vaani kapoor huma qureshi
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • आज अक्षय की फिल्म बेल बॉटम का नया लुक रिलीज हो गया है।
  • बेल बॉटम के नए पोस्टर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। 

अभिनेता अक्षय कुमार आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अक्षय का ये जन्मदिन उनके फैन्स के लिए और भी खास हो गया है। क्योंकि आज ही अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया लुक रिलीज हो गया है। निर्माताओं ने अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया पोस्टर शेयर किया है जिसे फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। 

निर्माताओं के साथ-साथ अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के को-स्टार्स ने भी ये नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ग्रेस्केल तस्वीर में, अक्षय कुमार एकदम परफेक्ट लुक के साथ दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में एक विमान भी है। जासूसी थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम साल 1980 के बैकड्राप पर है। इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे। 

कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अक्षय कुमार फिलहाल स्कॉटलैंड के ग्लासगो में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं जो कि काफी चर्चा में रही थीं। 

ऐसी है फिल्म 'बेल बॉटम' की स्टारकास्ट
फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में हैं। यह फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित होगी। काफी समय पहले फिल्म के पोस्टर से अक्षय कुमार का लुक सामने आया था, जिसमें उनका रेट्रो अवतार देखने को मिला था। यह फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी। बताते चलें कि, 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अपोजिट नूपुर सेनन के नाम की चर्चा थी, लेकिन यह मौका वाणी कपूर को मिल गया। फ‍िल्‍म की पूरी कास्‍ट काफी एक्‍साइटेड है। वहीं अक्षय कुमार के फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। यह फ‍िल्‍म अगले साल रिलीज होगी। वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्‍शन में इस फ‍िल्‍म को बनाया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर