Sex Worker: एक नहीं, दो नहीं, 3 सेक्स वर्कर की हत्या, किसी Serial Killer का तो नहीं ये काम!

Chinese sex workers killed: रोम में 3 चीनी यौनकर्मी बेरहमी से मारी गई हैं वहां की पुलिस संभावित सीरियल किलर की तलाश कर रही है।

रवि वैश्य

Updated Nov 20, 2022 | 07:07 AM IST

sex worker murder in Rome

प्रतीकात्मक फोटो

तस्वीर साभार : BCCL
रोम में पुलिस एक संभावित सीरियल किलर (serial killer) की तलाश कर रही है, जब प्राति (Prati) के अपमार्केट जिले में दो अपार्टमेंट में तीन शव मिले थे। मारे गए तीन महिलाओं में से दो 40 से 50 वर्ष की आयु के चीनी राष्ट्रीयता की यौनकर्मी (Chinese sex workers) थीं। मारी गई महिलाओं में से एक का शरीर इमारत के कुली द्वारा अपार्टमेंट के दरवाजे पर खोजा गया था, जबकि दूसरी बॉडी अंदर पाई गई थी। तीसरी मृत महिला की पहचान मार्टा कास्टानो टोरेस के रूप में हुई, जो एक यौनकर्मी भी थी, जिसका शव उसकी बहन को पास की सड़क पर एक तहखाने के अपार्टमेंट में मिला था।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं के गले, छाती और शरीर के पिछले हिस्से पर चाकू के वार के निशान मिले हैं। रोम पुलिस अब एक थ्योरी पर काम कर रही है जो बताती है कि तीनों महिलाओं की हत्या एक ही व्यक्ति ने की थी।
यह घटना शहर के एक खूबसूरत इलाके में हुई, जो इटली के सुप्रीम कोर्ट से कुछ सौ मीटर की दूरी पर है, जहां हाल ही में अपार्टमेंट से वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने वाले आपराधिक नेटवर्क में वृद्धि की खबरें सामने आईं थीं।

संगठित वेश्यावृत्ति और वेश्यालय सख्त वर्जित हैं

हत्याओं ने इटली में वेश्यावृत्ति के पेशे को विनियमित करने के लिए कॉलों को नवीनीकृत कर दिया है। देश में सड़क पर वेश्यावृत्ति की अनुमति है; हालाँकि, इटली के कानून के तहत संगठित वेश्यावृत्ति और वेश्यालय सख्त वर्जित हैं। हत्याओं ने सेक्स वर्कर की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।
लेटेस्ट न्यूज

मंत्री, मसाज और 'महाभारत'! BJP बोली- CM के करीबी करा रहे जैन के VIDEO लीक, केजरीवाल ने कहा- क्लिप बनाने वाली कंपनी भाजपा

    BJP - CM       VIDEO    -

Railway Bridge Collapse: महाराष्ट्र के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, कई जख्मी, देखें कैसे हुआ हादसा

Railway Bridge Collapse

FIFA World Cup 2022: कोस्‍टा रिका ने मैच जीतकर जापान की उम्‍मीदों पर पानी फेरा, कीशेर फुलर बने हीरो

FIFA World Cup 2022

IND vs NZ: इसमें कुछ 'खास' है, भारत के युवा बल्‍लेबाज के फैन हुए रवि शास्‍त्री

IND vs NZ

Chandigarh: गले पर चाकू लगा लूट लिए लाखों, पर 10 घंटे में तीन को दबोचे गए

Chandigarh         10

Aaj Ka Ank Rashifal, 28 November 2022: वैभव व प्रसिद्धि का अंक है 28, जानें क्या कहता है सोमवार का अंकफल

Aaj Ka Ank Rashifal 28 November 2022       28

RBSE Board Exam Date Sheet 2023: राजस्थान बोर्ड 10वीं और 12वीं एग्जाम की डेटशीट, इस वेबसाइट से ऐसे करें डाउनलोड

RBSE Board Exam Date Sheet 2023   10  12

Hindi Samachar 27 November 2022: PM को आपत्तिजनक ई-मेल भेजने वाला धराया, गिरिराज बोले- हमें चाहिए Population Control Bill; पढ़ें, आज की बड़ी खबरें

Hindi Samachar 27 November 2022 PM   -     -   Population Control Bill
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited