दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और मर्डर, पति के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे; बेटे संग रात को फेंकने जाती थी मां

राजधानी दिल्ली के पांडव नगर में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस सामने आया है जहां 6 महीने पहले एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। दोंनों मां-बेटे ने रात के समय शव के टुकड़े ठिकाने लगा दिए।

Updated Nov 28, 2022 | 01:19 PM IST

Delhi Murder Case

सीसीटीवी में मां-बेटे शव के टुकड़े फेंकने के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर साभार : Times Now Digital
अभी श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि राजधानी दिल्ली में इसी से मिलता जुलता नया केस सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति की हत्या (Murder) कर दी और इस जुर्म में उसने अपने बेटे को भी साथ में लिया। खबर के मुताबिक, पांडव नगर (Pandav Nagar) की रहने वाली आरोपी महिला ने पहले पति की हत्या की और फिर उसके 22 टुकड़े कर इसे फ्रिज में रख दिया। रात के वक्त बेटे और मां इन टुकड़ों को फेंकने के लिए जाते थे। 6 महीने पहले ही इस घटना को अंजाम दिया गया था।

सीसीटीवी आया सामने

इस घटना का एक सीसीटवी फुटेज में भी सामने आया है जिसमें आरोपी महिला और उसका बेटा आधी रात को एख बैग ले जाते हुए दिख रहे हैं जिसमें संभवत: पति के शव के टुकड़े हैं जिन्हें फेंका जा रहा है। आरोप के मुताबिक महिला और उसका बेटा इन टुकड़ों को मौका मिलते ही अक्षरधाम के नजदीक फेंक देते थे। पुलिस ने मामले में महिला समेत दो आरोपियों को अऱेस्ट कर लिया है औऱ उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के सामने उगला सच

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पांडव नगर इलाके से मानव शरीर के कटे हुए अंग मिले थे।श्रद्धा मर्डर केस के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो एक महिला और शख्स संदिग्ध हालत में आधी रात को कुछ सामान फेंकते हुए नजर आए। पुलिस ने दोनों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया। खबर के मुताबिक मारे गए शख्स अंजन त्रिलोकपुरी में रहता था और उसके महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे जिसके बाद मां बेटे ने उसकी हत्या कर दी और फिर शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए औऱ बाद में कई जगहों पर फेंक दिए।

घर को कराया पेंट

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक तफ्तीश में शख्स की लाश के 22 टुकड़े किए जाने की बात सामने आई है। जिसमे से करीब 12 से 15 शव के टुकड़ों को बरामद किया गया है। धड़ अभी भी नही मिला है। मृतक शख्स लिफ्ट मेन था और उसकी पत्नी हाउस वाइफ है जबकि बेटा निजी जॉब करता था। शिकारी चाक़ू और एक अन्य हथियार से शव के टुकड़े किये गए फिर उन्हें फ्रीज में रखा गया। पुलिस ने एक हथियार बरामद कर लिया गया है। शव के टुकड़ों को फ्रीज में छुपाने के बाद घर मे पेंट कराया गया ताकि बदबू न आए। कई दिनों तक जंगलो और सुनसान जगहो पर मां- बेटे शव के टुकड़े फेंकते रहे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

LIC में लगा आपका पैसा कितना सुरक्षित है? जानिए अडानी ग्रुप में कितनी लगी है इसकी रकम

LIC

Budget session: आज से संसद का बजट सत्र, आर्थिक सर्वेक्षण पेश करेगी सरकार, दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति

Budget session

जिन शालिग्राम से बनेगी Ayodhya में भगवान राम-सीता की मूर्ति, वो आज नेपाल से पहुंचेंगी गोरखपुर; जानिए क्यों हैं खास

    Ayodhya   -

Jaya Ekadashi 2023 Date, Puja Muhurat: कब है जया एकादशी 2023, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा के नियम और व्रत का पारण समय

Jaya Ekadashi 2023 Date Puja Muhurat     2023

अहम बैठक के लिए अमेरिका में NSA अजीत डोभाल, भारत-अमेरिका रिश्ते को नया आयाम देगा ICET

      NSA   -      ICET

SBI New Rules 2023: एसबीआई ने सख्त किए नियम, इन दस्तावेजों के बिना नहीं कर सकेंगे Transaction

SBI New Rules 2023             Transaction

Bihar: नीतीश का विरोध कुशवाहा को पड़ा महंगा? काफिले पर हुआ हमला; दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

Bihar

Aaj Ki Taza Khabar, 31 जनवरी, 2023: संसद में आज पेश होगा इकोनॉमिक सर्वे, जानें देश और दुनिया की ताजा खबरें

Aaj Ki Taza Khabar 31  2023
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited