Sonali Phogat case : परिवार चाहता है CBI करे सोनाली फोगाट की मौत की जांच, PA और पार्टनर पर उठे सवाल 

Sonali Phogat case : रिपोर्टों के मुताबिक सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रीमन का कहना है कि घटना से पहले उनकी सोनाली से बात हुई थी, उस समय वह ठीक थी। इसके बाद मम्मी के साथ बात हुई। मां से बातचीत में उसने कहा कि खाना-खाने के बाद उसके हाथ, पैर काम नहीं कर रहे।

Sonali Phogat family demands cbi inquiry PA and his partner accused of conspiracy
सोमवार को गोवा में हुई सोनाली फोगाट की मौत।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • गत 22 अगस्त को गोवा में भाजपा नेता एवं टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत हुई
  • परिवार को आशंका है कि उनकी मौत सामान्य नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है
  • सोशल मीडिया पर सोनाली काफी लोकप्रिय हैं, भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था

Sonali Phogat case : भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत पर उनका परिवार सदमे में है। परिवार को आशंका है कि सोनाली की मौत सामान्य नहीं है बल्कि उनकी हत्या की गई है। परिवार ने सोनाली की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराने की मांग की है। दिवंगत भाजपा नेता के पीए और उनके पार्टनर पर साजिश रचने का आरोप है। हालांकि, इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। टिक टॉक स्टार सोनाली की करीबी रिश्तेदार रिंकू का कहना है कि घटना वाली रात सभी ने सोनाली से फोन पर बात की थी। बातचीत में कहीं कोई बात असामान्य नजर नहीं आई। सब कुछ ठीक-ठाक था। फिर वह कैसे हो गया। हम चाहते हैं कि सोनाली की मौत की जांच सीबीआई करे।  

फोगाट की मौत की हो सीबीआई जांच
रिपोर्टों के मुताबिक सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रीमन का कहना है कि घटना से पहले उनकी सोनाली से बात हुई थी, उस समय वह ठीक थी। इसके बाद मम्मी के साथ बात हुई। मां से बातचीत में उसने कहा कि खाना-खाने के बाद उसके हाथ, पैर काम नहीं कर रहे। शरीर उसका साथ छोड़ रहा है। रिपोर्ट आने तक कुछ नहीं कह सकते। मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए। 

22 अगस्त को गोवा में मौत हुई
बता दें कि गत 22 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई। उनकी मौत की वजह हार्टअटैक बताया गया है लेकिन परिवार के लोग साजिश की आशंका जता रहे हैं। भाजपा नेत्री की मौत से से हर किसी को झटका लगा है। बिग बॉस-14 से सुर्खियों में आने वाली अदाकारा फोगाट की मौत से उनकी बहन सदमे में हैं। 

पुलिस ने दर्ज किया सोनाली फोगाट की अप्राकृतिक मौत का मामला, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर काफी मशहूर थीं सोनाली
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली फोगाट की बहन ने यह दावा किया कि उनकी बहन सोनाली के खाने में जहर मिलाया गया था।  सोनाली की मौत से उनके प्रशंसकों को भी गहरा धक्का लगा है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या करीब 8 लाख 87 हजार हैं। सोनाली फोगाट के नाम से फेसबुक पेज पर 2 लाख 82 हजार और ट्विटर पर उनके 7850 फॉलोअर्स हैं।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर