Punjab: मानसा में नहर में कूदकर परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, दो के मिले शव

Punjab: सुसाइड नोट में लिखा कि वित्तीय संकट और लोन का भुगतान न करने पर दो साहूकारों से उत्पीड़न के चलते उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। मानसा जिले के सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Punjab Three family members commit suicide by jumping into canal in Mansa bodies of two found
मानसा में नहर में कूदकर परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पंजाब में नहर में कूदकर परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या
  • अब तक दो के मिले शव
  • पुलिस ने मामला किया दर्ज

Punjab: पंजाब के मनसा जिले के थुथियानवाली गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने कोटला शाखा नहर में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। खराब वित्तीय स्थिति और साहूकारों के उत्पीड़न ने कथित तौर पर परिवार को ये कदम उठाने के लिए मजबूर किया। पीड़ितों की पहचान 36 साल के सुरेश कुमार, उसकी 32 साल की पत्नी काजल और 10 साल के बेटे हरीश के रूप में हुई है।

नहर में कूदकर परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जांच अधिकारी भगवंत सिंह ने कहा कि उन्हें काजल और हरीश के शव मिले हैं। उनके शव 30 जून को नहर से बाहर निकले। हालांकि सुरेश का शव अभी भी लापता है। सुरेश के रिश्तेदार दीपक कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि सुरेश कोई प्राइवेट जॉब कर रहा है और उसने साहूकारों से पैसे उधार लिए हैं। पैसे कुछ हजारों में लिए थे, लेकिन साहूकारों ने उसे लगातार साढ़े चार लाख का भुगतान न करने के लिए परेशान किया।

Delhi Police News: अलर्ट! दिल्ली पुलिस ने बचाई शख्स की जान, सुसाइड का मन बनाकर लगा चुका था फांसी

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सुरेश और उसका परिवार गांव में किराए पर रह रहा था। दीपक ने पुलिस को बताया कि सुरेश समय पर घर का किराया नहीं दे पा रहा था, जिससे उसकी परेशानी और बढ़ गई। परिवार 29 जून को लापता हो गया था। पुलिस को बेटे की अंग्रेजी नोटबुक से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया था। सुसाइड नोट में लिखा कि वित्तीय संकट और लोन का भुगतान न करने पर दो साहूकारों से उत्पीड़न के चलते उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। मानसा जिले के सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Mumbai Crime: मुंबई में सनसनी, कांदिवली में ड्राइवर ने तीन महिलाओं की हत्‍या कर लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर