Delhi Police News: अलर्ट! दिल्ली पुलिस ने बचाई शख्स की जान, सुसाइड का मन बनाकर लगा चुका था फांसी

Delhi Police News: राजधानी दिल्ली में जहांगीरपुरी की थाना पुलिस ने आत्महत्या की कोशिश करने जा रहे एक शख्स की जान बचा ली। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Delhi Police News
दिल्ली पुलिस ने बचाई शख्स की जान 
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने बचाई एक शख्स की जान
  • सुसाइड से ठीक पहले पहुंची दिल्ली पुलिस
  • फांसी लगा रहा था कर्जे से डूबा शख्स

Delhi Police News: देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी की थाना पुलिस ने आत्महत्या की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति की जान बचा ली। पुलिस ने समय पर पहुंचकर फांसी के फंदे से युवक को नीचे उतारा और नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया। सबसे अच्छी बात ये रही कि समय पर इलाज मिलने के चलते सुसाइड की कोशिश कर रहे व्यक्ति की जान बचा ली गई। जान बचाने वाले पुलिसकर्मियों की हर ओर तारीफ की जा रही है। दूसरी ओर पुलिस पूरे मामले की छानबीन और पूछताछ में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने सतर्कता और सूझबूझ दिखाते हुए एक व्यक्ति को फांसी के फंदे से समय रहते उतारा और आत्महत्या कर रहे व्यक्ति की जिंदगी बचा ली। दरअसल जहांगीरपुरी थाना पुलिस को यह कॉल मिली कि एक व्यक्ति फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है। 

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस

पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची, जहां देखा कि एक व्यक्ति ने एक कमरे में पंखे से लटक कर खुद को फांसी लगा ली। कमरा अंदर से बंद था पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दरवाजा तोड़कर आत्महत्या की कोशिश कर रहे व्यक्ति को नीचे उतारा और इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया। 

कमेटी में हुए नुकसान से था परेशान

पुलिस ने बताया व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय सुबोध बंसल के तौर पर हुई है। सुबोध बंसल कमेटी चला रहा था जिसमें उसे नुकसान हुआ और उसके बाद कमेटी जिन लोगों ने डाली थी वह लगातार उस पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहे थे। इसी दबाव में खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। हालांकि, समय रहते पुलिस ने सूझबूझ और समय रहते की कार्रवाई से सुबोध की जान बचा ली। उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी उषा रंगनानी ने पुलिसकर्मियों की सराहना की और सुनिश्चित किया कि उन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर