Mumbai Crime: मुंबई में सनसनी, कांदिवली में ड्राइवर ने तीन महिलाओं की हत्‍या कर लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

Mumbai Crime: मुंबई के कांदिवली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ड्राइवर ने प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर तीन महिलाओं की गला दबा कर हत्‍या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक के जेब से मिली सुसाइड नोट में उसने हत्‍या की बात कबूल की है।

Mumbai crime
प्रेम प्रसंग में तीन महिलाओं की हत्‍या के बाद ड्राइवर ने किया सुसाइड   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ड्राइवर ने डॉक्‍टर की पत्‍नी और दो बेटियों की गला दबा कर दी हत्‍या
  • मृतक डॉक्‍टर की बेटी से करता था प्रेम, विरोध करने पर उठाया यह कदम
  • मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट से हुआ इस वारदात का खुलासा

Mumbai Crime: मुंबई के कांदिवली क्षेत्र में सुसाइड का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। यहां पर करीब 15 साल पहले बंद हो चुके दलवी अस्‍पताल के अंदर 4 लोग मृत पाए गए। इसमें तीन महिला और एक पुरुष है। पुरुष ने तीनों महिलाओं की हत्‍या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। पुलिस ने चारों शवों को अस्‍पताल पहुंचाकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कांदिवली एरिया में उस वक्त सब लोग हैरान रह गए, जब पता चला कि दलवी अस्‍पताल के अंदर चार लोग मृत पाए गए हैं। पुलिस ने हत्‍या करने वाले की पहचान वाहन चालक शिवदयाल सेन के तौर पर की है। वहीं तीनों महिलाओं की पहचान किरण दलवी, मुस्कान दलवी, भूमि दलवी के रूप में हुई। किरण दलवी एक डॉक्टर की पत्नी और दो अन्‍य मृतक इनकी बेटी थी। घटनास्थल पर हत्‍या करने वाले मृतक के पास से कांदिवली पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर कर दी हत्‍या

कांदिवली पुलिस ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली थी कि बंद हो चुके दलवी अस्‍पताल के अंदर कोई वारदात हुई है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अस्‍पताल परिसर की तलाशी लेने पर अस्पताल की दूसरी मंजिल पर दो महिलाओं के शव मिले। वहीं, पहली मंजिल पर एक महिला और एक पुरुष का शव मिला। जांच में पता चला कि मृतक शिवदयाल सेन ने पहले तीनों महिलाओ की गला दबा कर हत्‍या की और फिर फांसी पर लटकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस को शिवदयाल की जेब से एक सुसाइट नोट भी मिला। जिसमें उसने लिखा है कि वह भूमि से प्यार कर रहा था, जबकि किरण तथा मुस्कान इसका विरोध कर रही थीं। इसी वजह से इन तीनों महिलाओं की हत्या कर वह आत्महत्या कर रहा है। शवों को शताब्दी अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस घटनास्‍थल को सील कर पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर