Musewala Murder: सिद्धू मूसेवाला के गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत को 'गर्लफ्रेंड' से बेवफाई करना पड़ा भारी 

Sidhu Musewala Murder Update:पंजाबी लोकगायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब कुछ और महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगीं हैं। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने तीन और गिरफ्तारी की है और पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

Sidhu Musewala shooter Priyavrat girlfriend
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में कई अहम खुलासे हुए हैं (फाइल फोटो) 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कुछ और महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगीं हैं
  • मूसेवाला के एक शूटर्स प्रियव्रत की गर्लफ्रेंड दिल्ली पुलिस की मुखबिर बनी
  • शूटर प्रियव्रत की गर्ल फ्रेंड ही उसकी गिरफ्तारी की वजह बनी

Sidhu Musewala Murder Latest news: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में कई अहम खुलासे हुए हैं बताया जा रहा है कि गोल्डी बरार (Goldie Brar) ने ही मूसावाला हत्याकांड की साजिश रची थी सिद्दू मूसेवाला गोल्डी बरार और लॉरेंस विश्नोई ( Lawrence Bishnoi) का प्राइम टारगेट था। वहीं बताया जा रहा है कि  गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड से मिला मुसेवाला के कातिलों का सुराग, मूसेवाला के एक शूटर्स प्रियव्रत की गर्लफ्रेंड (shooter Priyavrat's girlfriend) दिल्ली पुलिस की मुखबिर बनी। 

कहा जा रहा है कि गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत को गर्लफ्रेंड से बेवफाई करना भारी पड़ा और प्रियव्रत की गर्ल फ्रेंड ही उसकी गिरफ्तारी की वजह बनी। गोल्डी बरार और लॉरेंस विश्नोई हर हाल में मूसावाला की हत्या करना चाहते थे। पिछले लंबे वक्त से गोल्डी बरार विदेश में बैठकर अपनी सभी यूनिट को एक्टिव कर रहा था और लगातार अपने गुर्गों के संपर्क में बना हुआ था इस दौरान गोल्डी ने कई नए गैंग से भी संपर्क साधा था।

शूटर प्रियव्रत को तीन-तीन गर्लफ्रैंड रखना लारेंस विश्नोई गैंग को पड़ा भारी

जांच मे ये भी साफ हो रहा है कि एक दो नही बल्कि शूटर प्रियव्रत को तीन-तीन गर्लफ्रेंड रखना लारेंस विश्नोई गैंग को भारी पड़ा है, दरअसल एक महीने से भी ज्यादा बीत जाने के बाद भी कई बार बेहद करीब तक पहुचने के बावजूद पुलिस शूटर को गिरफ्तार नही कर पा रही थी। पुलिस ने सभी शूटर्स की पहचान कर ली थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रियव्रत उर्फ फौजी की 3 गर्ल फ्रेंड है। इनमें से एक लड़की को प्रियव्रत की दूसरी लड़कियों से दोस्ती का पता चल गया था। जिससे वो प्रियव्रत से बेहद नाराज थी।

लड़की के मोबाइल को स्पेशल सेल ने सर्विलांस पर लगा रखा था

सूत्रों के मुताबिक इसी लडक़ी के मोबाइल को स्पेशल सेल ने सर्विलांस पर लगा रखा था जहा से पुलिस को प्रियव्रत उर्फ फौजी का अहम सुराग मिला। जिसके बाद पुलिस ने गुजरात से शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया। स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक शूटर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है। स्पेशल सेल वारदात को अंजाम देने के बाद ये कहां- कहां रुके इनका रुट क्या था ये पता लगाया जा रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर