VIDEO: वाहन चालक ध्यान दें... जंगली जानवरों के इलाके में धीरे चलाएं गाड़ी, वरना होगा ऐसा

इंटरनेट पर एक VIDEO खूब वायरल हो रहा है जिसमें कार के टकराने के बाद एक वयस्क तेंदुआ (Leopard) बोनट में फंस गया. ये घटना महाराष्ट्र के पुणे-नासिक हाइवे NH50 पर चंदनपुरी घाट की बताई जा रही है.

Leopard Accident Viral Video
घटना महाराष्ट्र के पुणे-नासिक हाइवे NH50 पर चंदनपुरी घाट की बताई जा रही है 
मुख्य बातें
  • कार से टकराकर बोनट में फंसा तेंदुआ
  • रिवर्स गियर लगा तब बचकर भाग गया
  • महाराष्ट्र के पुणे-नासिक हाइवे की घटना

Leopard Accident Viral Video: हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक वयस्त तेंदुआ हाइवे पर मारुति सुजुकी सेलेरियो के बोनट के नीचे फंस गया. तेंदुए का आधा हिस्सा कार के बोनट के नीचे फंसा नजर आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की चपेट में आने के बाद तेंदुआ बुरी तरह जख्मी हो गया और टक्कर से कार का अगला हिस्सा भी डैमेज हुआ है. कुछ देर बाद कार चालक रिवर्स गियर डालकर कार पीछे करता है और किसी तरह तेंदुआ वहां से निकलकर भाग जाता है. ये घटना महाराष्ट्र के पुणे-नासिक हाइवे एनएच50 पर चंदनपुरी घाट की बताई जा रही है.

खूब वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो के इंटरनेट पर सामने आने के बाद ये नेटिजंस के बीच बहुत वायारल हो रहा है. कई लोगों ने सड़क परिवहन एवं हाइवे मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए जरूरी कदम उठाने की मांग की है जिससे हाइवे पर जंगली जानवरों के मरने अथवा घायल होने की घटनाओं को नियंत्रण में लाया जा सके. कुछ लोगों का मानना है कि सड़क निर्माण की खराब प्लानिंग के चलते ये घटनाएं हो रही हैं जो जानवरों और नागरिकों दोनों के लिए बहुत खतरनाक है.

ये भी पढ़ें : क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बुगाटी वेरॉन का हुआ एक्सिडेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

आए-दिन सामने आती हैं ऐसी घटनाएं

भारत में कई नेशनल हाइवे जंगलों से होकर गुजरते हैं और यहां आए-दिन जंगली जानवरों के मारे जाने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. यहां गलती वाहन चालकों की भी होती है, कई सारे लोग स्पीड लिमिट को नजरअंदाज करते हैं और जंगली जानवरों के एरिया में भी तेजी से कार चलाते हैं. अब अगर कोई जानवर तेजी से अचानक ही आपके वाहन के सामने आ जाता है तो संभलने के लिए आपके पास पर्याप्त समय नहीं होता. ये ताजा वीडियो भी इनमें से ही एक है.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर