Tata Electric Cars:इलेक्ट्रिक कार बाजार में टाटा मोटर्स  ने बेचीं 10000 कारें

ऑटो
भाषा
Updated Sep 25, 2021 | 13:11 IST

Tata Motors: इलेक्ट्रिक कार बाजार में टाटा मोटर्स की धाक सामने आई है बताया जा रहा है कि करीब 70 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ 10000 कारें बेचीं हैं।

Tata Tigor EV
टाटा मोटर्स ने अपने 10,000वें ईवी वाहन को बेचने के साथ एक शानदार उपलब्धि दर्ज की है 

मुंबई: देश में बिजली से चलने वाले वाहनों के प्रति बढ़ती रुचि के बीच वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने कहा कि उसने अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की 10,000 इकाइयों की बिक्री की है। टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ी टिगोर ईवी की पेशकश के साथ इलेक्ट्रिक वाहन श्रेणी में प्रवेश किया था और जनवरी 2020 में नेक्सॉन ईवी को बाजार में उतारने के साथ अपनी ईवी कारों की श्रृंखला का विस्तार किया था।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा मोटर्स ने अपने 10,000वें ईवी वाहन को बेचने के साथ एक शानदार उपलब्धि दर्ज की है। कंपनी ने 70 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ इस साल अगस्त में 1,000 इकाइयां बेचीं।

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यापार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, '10,000 ईवी की बिक्री की उपलब्धि इस बात का एक मजबूत प्रमाण है कि हमारे इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं।'

उन्होंने, 'हमें इस बात पर गर्व है कि हम शुरुआती समय में ईवी अपनाने वाले ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। इन ग्राहकों ने ईवी की खरीदारी के आगे विस्तार के लिए एक मजबूत नींव रखी है और दूसरे संभावित खरीदारों को प्रेरित कर रहे हैं।'
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर