लाइव टीवी
open in app

आज की ताजा खबर, 28 नवंबर, 2022: शिवपाल की सुरक्षा घटाकर की गई Y, राहुल बोले- गहलोत और पायलट कांग्रेस की 'संपत्ति'

Updated Nov 28, 2022 | 23:12 IST

आज की ताजा खबर 28 नवंबर 2022, Aaj Ki Taza Khabar, Hindi News, Hindi Samachar Updates: ओवैसी की पार्टी AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं। यहां भी ओवैसी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एमसीडी के कई वार्डों पर ध्यान नहीं दिया गया और इन क्षेत्रों का विकास नहीं किया गया है। पढ़ें आज दिन भर की बड़ी खबरें...

taza khabar, breaking news, india news, hindi news, national news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

आज की ताजा खबर 28 नवंबर 2022, Aaj Ki Taza Khabar, Hindi News Hindi Samachar: श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला की ओर से बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। इस बीच, वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की शेष पॉलीग्राफ जांच रोहिणी में विधि-विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में हो रही है। वहीं, केरल के विझिंजम इलाके में रविवार रात को अडानी बंदरगाह परियोजना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसक झड़पों के संबंध में 3,000 से अधिक लोगों पर मामले दर्ज किए गए हैं।

उधर, मध्य प्रदेश में ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ के छठे दिन सैकड़ों पदयात्रियों का कारवां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में सोमवार को सूर्योदय के बाद इंदौर से उज्जैन की ओर बढ़ा, जबकि कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए लागू किए गए कड़े प्रतिबंधों के खिलाफ प्रदर्शन राजधानी बीजिंग तक फैल गए है। इससे पहले, फुटबॉल विश्वकप में रविवार को बेल्जियम पर मोरक्को की 2-0 से जीत के बाद बेल्जियम और नीदरलैंड के कई शहरों में दंगे भड़क उठे। पढ़ें दिन भर की बड़ी और अहम खबरें:

AIIMS-Delhi का सर्वर छह दिन से डाउनः फिरौती मांग बोल हैकर्स- Crypto में भेजो 200 करोड़ रुपए

नई दिल्ली में एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) अस्पताल का सर्वर सोमवार (28 नवंबर, 2022) को लगातार छठे दिन भी ठप रहा। इस बीच, आधिकारिक सूत्रों की ओर से समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया गया कि हैकर्स ने फिरौती के रूप में कथित तौर पर क्रिप्टोकरेंसी में करीब 200 करोड़ रुपए की मांग की है। सर्वर डाउन होने से इमरजेंसी इकाई में मरीज देखभाल सेवाएं, बाह्य रोगी, भर्ती रोगी और प्रयोगशाला अनुभाग को कागजी रूप से प्रबंधित किया गया।

गुजरात के सूरत में केजरीवाल के रोड शो में चले पत्थर, देखिए ये VIDEO

गुजरात के सूरत में दिल्ली के सीएम अरविंज केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के रोड शो में पत्थर चलने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद सीएम केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई उन्होंने कहा- अभी मैं आ रहा था तो इन्होंने मुझ पर पत्थर फेंके।मेरा क्या कसूर? पढ़ें, पूरी खबर।

नए साल से पहले इन कर्मचारियों को बढ़कर मिलेगी सैलरी, 50% एक्स्ट्रा दिया जाएगा भत्ता

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में स्थापित राजकीय मेडिकल कॉलेज में तैनात शिक्षकों को अब वेतन के अलावा 50 प्रतिशत अतिरिक्त भत्ता भी दिया जाएगा। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बताया कि इसका शासनादेश जारी कर दिया गया है। राज्य सरकार का यह निर्णय नियमित और संविदा पर तैनात दोनों प्रकार के शिक्षकों पर लागू होगा। इससे पर्वतीय क्षेत्रों के मेडिकल कॉलेजों को जहां पर्याप्त शिक्षक मिल पाएंगे, वहीं विशेषज्ञ चिकित्सक भी अपनी सेवाएं देने के लिए आसानी से उपलब्ध हो सकेंगे।

'हदें पार कर रहा ED', CM बघेल का आरोप- किसी को बना रहे मुर्गा, तो रॉड से पीटा जा रहा...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि ईडी हद पार कर रहा है। वह सूबे के लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहा है। सोमवार (28 नवंबर, 2022) को रायपुर के पुलिस परेड मैदान में हेलीपैड पर मीडिया से बातचीत के दौरान वह दो टूक बोले- वे (एजेंसी) अपनी सीमा से बाहर जाकर काम कर रहे हैं। जानकारी आ रही है कि वे किसी को मुर्गा बना रहे हैं। किसी को खाना देते हैं तो पानी नहीं देते, जबकि किसी की रॉड से पिटाई हो रही है। यह तो अमानवीयता है। मुझे नहीं लगता कि कोई सरकार या कोर्ट इसकी इजाजत देगा।

केरलः बंदरगाह प्रोजेक्ट के विरोध को लेकर थाने पर हमला, 3000 के खिलाफ केस; जानें- क्या है पूरा विवाद?

केरल में पुलिस स्टेशन पर भारी भीड़ की ओर से किए गए हमले के बाद सोमवार (28 नवंबर, 2022) को पुलिस ने तीन हजार से अधिक केस दर्ज किए, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। दरअसल, सूबे की राजधानी के विझिंजम इलाके में एक रोज पहले रविवार को तनाव तब और बढ़ गया था, जब विझिंजम बंदरगाह प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के एक गुट ने पुलिस वाहन पलट दिया था। साथ ही पथराव करते हुए दो पुलिस वालों को जख्मी कर दिया था। पोर्ट के पास...पढ़ें, पूरी खबर।

श्रद्धा को टुकड़ों में काटने वाला मर्डर वेपन बरामद, अंगूठी भी मिली

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा के कत्ल में इस्तेमाल हथियार पुलिस ने बरामद कर लिया है। यही नहीं पुलिस ने श्रद्धा की वह अंगूठी भी बरामद की है जिसे आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड को दी थी। सूत्रों का कहना है कि यह अंगूठी आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपनी नई गर्लफ्रैंड को गिफ्ट...पढ़ें, पूरी खबर।

'लव जिहाद' और UCC की बात करना महिला सशक्तिकरण होता है- बोले सरमा, राहुल के 'हुलिए' पर कही यह बात

गुजरात में विधानसभा चुनाव और दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा प्रचार के फुल एक्शन मोड में हैं। कभी कांग्रेस को घेरते हैं, तो कभी आप पर निशाना साध देते हैं। इसी कड़ी में सोमवार (28 नवंबर, 2022) को उन्होंने कहा है कि 'लव जिहाद' और यूनिफॉर्म सिविल कोड (यूसीसी) की बात करना महिला सशक्तिकरण...पढ़ें, पूरी खबर।

Mainpuri By-Polls यादव फैमिली के लिए ‘अस्मिता’ की लड़ाई, Dimple Yadav के लिए जीत की राह नहीं आसान; समझें- कैसे?

मैनपुरी संसदीय सीट पर उपचुनाव में दिवंगत मुलायम सिंह यादव की बहू और सपा कैंडिडेट डिंपल यादव के लिए जीत की राह आसान नहीं है। स्थानीय लोगों का मानना है कि इस सीट पर यादव फैमिली के लिए ‘अस्मिता’ की लड़ाई है, पर ससुर के मुकाबले डिंपल के लिए जीत सरल नहीं है। वैसे, कई लोगों का कहना है कि सपा संस्थापक के निधन के बाद डिंपल जनसहानुभूति के चलते उनकी परंपरा को...पढ़ें, पूरी खबर। 

जबरन धर्मांतरण पर केंद्र सरकार सख्त, SC में दायर हलफनामा में कहा-इसे रोकने के लिए कानून बनाएं राज्य

जबरन धर्मांतरण पर केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सख्त रुख अपनाया। शीर्ष अदालत में सोमवार को दायर अपने हलफनामे में केंद्र सरकार ने कहा कि जबरन धर्मांतरण का मुद्दा गंभीर है और इस पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है। केंद्र ने कहा कि इसे रोकने के लिए राज्यों में सही कानून बनाने की आवश्यकता है। केंद्र ने कोर्ट को बताया कि महिलाओं, सामाजिक एवं आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों सहित कमजोर तबके के लोगों...पढ़ें, पूरी खबर।

'बिगड़े बोल' पर चौतरफा घिरे रामदेवः मांगनी पड़ी माफी, कहा था- 'महिलाओं ने कुछ न पहना हो तो और अच्छी लगती हैं'

योग गुरु स्वामी रामदेव को महिलाओं से जुड़ी टिप्पणी पर चौतरफा घिरने के बाद माफी मांगनी पड़ी। मामले के लगभग 72 घंटे बाद जबरदस्त विरोध और आलोचना होने पर उन्होंने खेद जताया। उन्होंने इस बाबत महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की मुखिया रूपाली चाकणकर को ई-मेल लिखा। शुक्रवार को आयोग की ओर से उन्हें खत भेजा गया था और 72 घंटों के भीतर उस टिप्पणी के लिए स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया था। चाकणकर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि रामदेव ने ई-मेल कर अपनी टिप्पणी के लिए खेद जाहिर किया है। साथ ही माफी भी मांगी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि...पढ़ें, पूरी खबर।

Ranchi Acid Attack: पत्नी की खूबसूरती पर पति ने लगाया दाग, चेहरे पर फेंका एसिड, ये थी वजह
Ranchi Acid Attack : राजधानी रांची में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। जिससे पीड़िता का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। आरोपी ने एसिड अटैक उस वक्त किया, जब पीड़िता अपना चेहरा धो रही थी। महिला को इलाज के लिए परिजनों ने रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना राजधानी के नामकुम इलाके की है। पढ़ें पूरी खबर

1 ओवर, 7 छक्केः रुतुराज गायकवाड़ ने रचा नया इतिहास, गेंदबाज का सिर चकराया- देखिए VIDEO
Ruturaj Gaikwad 7 sixes record: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए सुर्खियों में आए युवा भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ हर कुछ महीने में कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे उनका नाम सुर्खियों में आ ही जाता है। उनका ताजा कमाल बहुत बड़ा है। विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में रुतुराज गायकवाड़ ने वो कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी। महाराष्ट्र के लिए खेलते हुए उत्तर प्रदेश के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में सात छक्के जड़ डाले। पढ़ें पूरी खबर

प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन !! वरुण धवन ने किया कन्फर्म

Prabhas and Kriti Sanonबॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए अब एक धमाकेदार खबर सामने आ रही हैं। फिल्म भेड़िया की प्रमोशन के लिए वरुण धवन और कृति सेनन झलक दिखला जा 10 के फिनाले में पहुंचे। इस बीच वरुण धवन ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसके बाद कृति सेनन और प्रभास की लव लाइफ से पर्दा उठ गया है। वरुण धवन ने हिंट दिया है कि कृति साउथ के सुपरस्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? पढ़ें पूरी खबर

Rajasthan : गहलोत-पायलट विवाद पर रमेश बोले-जरूरत पड़ी तो पार्टी सख्त कदम उठाएगी
Congress Dispute in Rajasthan: राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी विवाद मामले में कांग्रेस कार्रवाई के मूड में दिख रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश की ओर से मामले में सख्त कदम उठाने का संकेत दिया गया है। रमेश ने रविवार को कहा कि 'यदि जरूरत पड़ी तो पार्टी कड़े कदम उठाने से हिचकिचाएगी नहीं।' उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी को एकजुट और मजबूत रखने के लिए कदम उठाने से पीछे नहीं हटेंगे। बता दें कि राजस्थान में गहलोत एवं पायलट के बीच सत्ता का संघर्ष एक बार फिर दिखा है। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जुबानी हमले तेज किए हैं। पढ़ें पूरी खबर

हम तो अछूत हैं, मेरी तो चाय भी नहीं कोई पीता- गुजरात में मल्लिकाजुर्न खड़गे ने PM मोदी पर तंज कस बयां किया दर्द
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाजुर्न खड़गे ने गुजरात में एक चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया। कांग्रेस के 70 साल के शासन का जवाब देते हुए मल्लिकाजुर्न खड़गे ने कहा कि अगर कांग्रेस नहीं होती तो देश में लोकतंत्र नहीं होता। पढ़ें पूरी खबर

बेटी को घर से उठा ले जाऊंगा...घर में घुसकर फैज ने दी धमकी, कहा- शादी करो, नहीं तो टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

कानपुर में पुलिस ने एक और श्रद्धा कांड होने से रोक लिया है। समय रहते एक सिरफिरे आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कानपुर के नौबस्ता का है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने शादी के लिए एक नाबिलग को धमकी दी थी। पढ़ें पूरी खबर
 

Shraddha Case: आफताब की नई गर्लफ्रेंड के पास मिली श्रद्धा की अगूंठी, पूछताछ में हुए कई हैरान करने वाले खुलासे

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) से पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है। इस बीच पुलिस (Delhi Police) को एक अहम सफलता हाथ लगी है। पुलिस को श्रद्धा (Shraddha Walker) की गायब हुई गोल्ड रिंग (Gold Ring) मिल गई है जिसे आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया था। दरअसल श्रद्धा को उसके पिता ने जन्मदिन पर यह गोल्ड रिंग गिफ्ट की थी। पुलिस इसे एक अहम सूबत मान रही है। पढ़ें पूरी खबर

गुजरात चुनाव: केजरीवाल को बड़ा झटका, अबडासा सीट का प्रत्याशी BJP में हुआ शामिल

गुजरात (Gujarat) में आम आदमी पार्टी (AAP) को चुनाव से पहले ही बड़ा झटका लग गया है। पार्टी के एक उम्मीदवार ने बीजेपी (BJP) के सपोर्ट का ऐलान कर दिया है। मामला कच्छ का है। यहां अबडासा सीट के प्रत्याशी ने बीजेपी उम्मीदवार को सपोर्ट कर दिया है। पढ़ें पूरी खबर

Jhalak Dikhhla Jaa 10 winner: 8 साल की गुंजन सिन्हा बनीं झलक दिखला जा 10 की विनर, जीते 20 लाख
Jhalak Dikhhla Jaa 10 winner: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) और तेजस वर्मा (Tejas Verma)ने अपने नाम कर लिया है। गुंजन और तेजन इस सीजन के विजेता बन गए हैं। जिसके साथ ही सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख और लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को पहली और दूसरी पोजीशन प्राप्त हुई है। गुंजन सिन्हा ने पार्टनर तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा के साथ झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10 winner) की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम कर ली है। पढ़ें पूरी खबर

बिहार की यही सच्चाई है...इंजन-पुल के बाद अब मोबाइल टावर को ही चोरों ने गायब कर दिया

मानिए या न मानिए बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है...यही सच्चाई है। बिहार में कभी रेलवे का इंजन गायब हो जाता है तो कभी पुल और तो और राज्य में अब मोबाइल टावर भी सुरक्षित नहीं है, वो भी पटना में ही। चोरों ने एक मोबाइल टावर को चुरा लिया है। पढ़ें पूरी खबर

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल में भी थाने की तरह चैन से सोया आफताब, जेल में भी झाड़ रहा है अंग्रेजी
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब (Aftab Amin Poonawala) को तिहाड़ की जेल (Tihar Jail) नंबर-4 में रखा गया है। उसकी सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन अलर्ट मोड पर है और सभी एहतियाती इंतजाम किए हुए हैं। जेल संख्या-4 में रखा गया है।उसे जेल में अन्य कैदियों से अलग रखा गया है। इसकी निगरानी के लिए 24 घंटे तीन जेल कर्मी का एक स्टाफ हर समय सेल में मौजूद है। हालांकि सभी जेलों व बैरक में CCTV लगा हुआ है। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए जेलकर्मी सीसीटीवी के अलावा भी गश्त कर रहा है। जिससे आफताब पूनावाला की हर हरकत पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा का आलम यह है कि आफताब को खाना देने से पहले भी उसकी जांच की रही है, ताकि आफताब तिहाड़ जेल में कोई गड़बड़ न कर सके। पढ़ें पूरी खबर

जब राहुल गांधी के पास एक बच्चा अपना गुल्लक लेकर पहुंच गया, कहा- उन्हें पैसों की जरूरत पड़ेगी
मध्यप्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान एक बच्चा अपना गुल्लक लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने के लिए पहुंच गया। राहुल गांधी को जब इसकी खबर हुई तो उन्होंने बच्चे से मुलाकात की। इस दौरान बच्चे ने कहा कि उन्हें यात्रा के दौरान रुपयों की जरूरत पड़ेगी, इसलिए वो अपना गुल्लक लेकर उन्हें देने आया है। पढ़ें पूरी खबर

पाकिस्तानी आर्मी में फूट! नए आर्मी चीफ के खिलाफ दो बड़े अफसरों ने लिया रिटायरमेंट का फैसला

Pakistan: पाकिस्तान से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। पाकिस्तानी आर्मी (Army) में फूट पड़ती दिख रही है। नए आर्मी चीफ जनरल आसिम मुनीर (Gen Asim Munir) के खिलाफ दो बड़े अफसरों ने पद छोड़कर रिटायरमेंट का फैसला लिया है। पहले अफसर हैं इमरान सरकार (Imran Khan) में ISI चीफ रहे लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद (Lt Gen Faiz Hameed)। फैज को पूर्व आर्मी चीफ बाजवा ने ISI चीफ के पद से हटाया था। विरोध में इस्तीफा देने वाले दूसरे बड़े अफसर हैं लेफ्टिनेंट जनरल अजहर अब्बास ( Lieutenant General Azhar Abbas)। ये दोनों ही इमरान के काफी करीबी बताए जाते हैं। पढ़ें पूरी खबर

'यू इडियट...' वीर सावरकर वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर बरसे राज ठाकरे, बोले- आपकी हैसियत क्या है?

Mumbai News: वीर सावरकर (Veer Savarkar) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray ) ने उन पर तीखा हमला किया है। राज ठाकरे ने रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए उन्हें 'गधा' कहा। रविवार को राज्य में एक रैली को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, 'यू इडियट। सावरकर पर बोलने के लिए आपकी क्या हैसियत है, जो जेल में बंद थे और इतने दर्द से गुजरे?' पढ़ें पूरी खबर

पीएम मोदी आज गुजरात में कई रैलियों को संबोधित करेंगे

गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार को कच्छ, जामनगर, भावनगर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करने की संभावना है। रविवार को, कांग्रेस ने मोदी की गुजरात यात्राओं पर निशाना साधा और कहा कि पीएम राज्य की हर गली में प्रचार कर रहे हैं क्योंकि भाजपा ने कोई काम नहीं किया। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी गुजरात में अगली सरकार बनाएगी।

नरेंद्र मोदी के सभी रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं केजरीवाल- ओवैसी
ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) पर कटाक्ष करने के लिए "छोटा रिचार्ज" शब्द का इस्तेमाल किया और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मुसलमानों को ‘बदनाम’ किया तथा वह "नरेंद्र मोदी के सभी रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं।"

China में COVID केस रिकॉर्ड स्तर पर, कड़े प्रतिबंधों पर विरोध, नारे लगा चीखे चीनी- गद्दी छोड़ो, इस्तीफा दो शी

Covid-19 Protest in China: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस भले ही भारत में सुस्त पड़ गया हो, मगर चीन में फिलहाल इससे जुड़े कड़े प्रतिबंध अमल में हैं। संक्रमण के मामले रिकॉर्ड स्तर पर होने के बीच प्रतिबंधों के खिलाफ वहां के शहरों में जगह-जगह प्रदर्शन हुए। इस बीच, लोगों का गुस्सा सीधे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ गुस्सा फूटा। पढ़ें पूरी खबर

Railway Bridge Collapse: महाराष्ट्र के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, कई जख्मी, देखें कैसे हुआ हादसा
महाराष्ट्र के चन्द्रपुर में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरने से संडे को बड़ा हादसा हो गया, बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कई यात्री करीब 60 फीट की ऊंचाई से पुल से ट्रैक पर गिर गए जिससे उन्हें चोटें आई हैं, इस घटना में कुछ लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। पढ़ें पूरी खबर
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।