Shraddha Murder Case : श्रद्धा को टुकड़ों में काटने वाला मर्डर वेपन बरामद, अंगूठी भी मिली

Shraddha Murder Case : सूत्रों के मुताबिक 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक श्रद्धा का मोबाइल एक्टिव था और 26 अक्टूबर को मानिकपुर पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए जाने से पहले आफताब ने श्रद्धा के फोन को वसई क्रीक समुद्र में फेंक दिया था।

Updated Nov 28, 2022 | 05:32 PM IST

Shraddha Case        Police    Aftab      News
Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा के कत्ल में इस्तेमाल हथियार पुलिस ने बरामद कर लिया है। यही नहीं पुलिस ने श्रद्धा की वह अंगूठी भी बरामद की है जिसे आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड को दी थी। सूत्रों का कहना है कि यह अंगूठी आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपनी नई गर्लफ्रैंड को गिफ्ट की थी जो साइकोजाजिस्ट है। आफताब तिहाड़ जेल की बैरक नंबर चार में बंद है।

मोबाइल फोन को खाड़ी में फेंका

श्रद्धा मर्डर केस की जांच में कई और खुलासे हुए हैं। पता चला है कि आफताब WIFI से कनेक्ट कर उसके फोन का इस्तेमाल करता था। मॉनिकपुर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाने जाने पर वह अलर्ट हो गया। इसके बाद उसने मोबाइल फोन को खाड़ी में फेंका और बाकी सबूतों को तेजी से नष्ट करने लगा। जानकारी के मुताबिक 12 अक्टूबर को मिसिंग दर्ज करने के बाद मॉनिकपुर पुलिस ने 20 अक्टूबर को आफ़ताब को फोन किया था, उसी वक़्त आफ़ताब अलर्ट हो गया था।

3 अक्टूबर तक श्रद्धा का मोबाइल एक्टिव था

सूत्रों के मुताबिक 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक श्रद्धा का मोबाइल एक्टिव था और 26 अक्टूबर को मानिकपुर पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए जाने से पहले आफताब ने श्रद्धा के फोन को वसई क्रीक समुद्र में फेंक दिया था। सूत्रों के मुताबिक वसई की मॉनिकपुर पुलिस ने आफताब से पूछताछ के दौरान हालांकि पहले राउंड में उसके मोबाइल फ़ोन और उसके अन्य गैजेट्स को चेक नही किया था। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा का सिम कार्ड मई में ही नष्ट कर दिया था, लेकिन उसके मोबाइल को अपने पास ही रखा था और वाई-फाई से उसे कनेक्ट करके श्रद्धा के दोस्तों के साथ चैट्स करता था, ताकि किसी को कोई संदेह न हो।

मुम्बई में श्रद्धा के कुछ दोस्तों से भी मिला था आफताब

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब हत्या करने के बाद मुम्बई में श्रद्धा के कुछ दोस्तों से भी मिला था और श्रद्धा द्वारा रिलेशनशिप तोड़ने की कहानी उन्हें भी सुनाई थी कि लोगों को शक न हो। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक मानिकपुर पुलिस के पूछताछ के बाद आफताब 4 नवंबर को दिल्ली वापस आया और बचे सबूतों को ठिकाने लगाने लगा। श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी उसने मानिकपुर पुलिस की पूछताछ के बाद ही ठिकाने लगाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

HAL के नाम पर हमारी सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए- कर्नाटक में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, कारखाने का किया उद्घाटन

HAL          -      PM

Dipika Kakar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Dipika Kakar

तुर्की भूकंपः दिग्गज चेल्सी फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस्टियन अत्सु मलबे में फंसे- रिपोर्ट

             -

BSEB Bihar Board 2023: बिहार बोर्ड ने जारी की परीक्षार्थियों के लिए जरूरी सूचना, देखें वीडियो

BSEB Bihar Board 2023

Suhani Shah ने किया Anchor का Mind Read, माइंड रीडिंग पर किया ये अहम खुलासा-VIDEO

Suhani Shah   Anchor  Mind Read       -VIDEO

राखी सावंत ने रिवील किया अदिल की गर्लफ्रेंड का चेहरा, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने कहा- भारत को खूब खलेगी इस खिलाड़ी की कमी

      -

वो तोप हैः ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को सता रहा है इस भारतीय का डर

आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited