Railway Bridge Collapse: महाराष्ट्र के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, कई जख्मी, देखें कैसे हुआ हादसा

railway foot over Bridge Collapse:महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां एक रेलवे फुट ब्रिज का हिस्सा गिर गया है, जिससे उंचाई से रेल पटरियों पर लोग गिर गए हैं।

Updated Nov 27, 2022 | 08:10 PM IST

Maharashtra  Chandrapur         15     Latest Hindi News
मुख्य बातें
चन्द्रपुर में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा
कई यात्री करीब 60 फीट की ऊंचाई से पुल से ट्रैक पर गिर गए
ये हादसा संडे की शाम करीब 5 बजे घटित हुआ है
महाराष्ट्र के चन्द्रपुर में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरने से संडे को बड़ा हादसा हो गया, बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कई यात्री करीब 60 फीट की ऊंचाई से पुल से ट्रैक पर गिर गए जिससे उन्हें चोटें आई हैं, इस घटना में कुछ लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये हादसा संडे की शाम करीब 5 बजे घटित हुआ है, हादसे के समय कई यात्री ट्रैक पार कर रहे थे क्योंकि रेलवे का यह फुटओवर ब्रिज प्लेटफॉर्म एक और दो को आपस में मिलाता है जिससे होकर यात्री इधर से उधर जाते हैं।
घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, हालांकि हादसे के तुरंत बाद ही घायल यात्रियों को बचाने के लिए वहां मौजूद और पैसेंजर्स और स्टॉफ के लोग आगे आए और घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

वहीं इस हादसे कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि किस तरीके से ये घटना सामने आई और फिर कैसे अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक ब्रिज की ऊंचाई करीब 60 फिट बताई जा रही है , मतलब इतनी ही ऊंचाई से लोग नीचे पटरी पर गिरे और जख्मी हो गए।

घायल यात्रियों को 1 लाख रुपए और सामान्य घायलों को 50 हजार रुपए मुआवजा

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि रेलवे ने गंभीर रूप से घायल यात्रियों को 1 लाख रुपए और सामान्य घायलों को 50 हजार रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है वहीं घटना में घायलों हुए लोगों का इलाज सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।

इस प्लेटफॉर्म पर आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया

गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान ट्रैक पर कोई ट्रेन नहीं थी नहीं तो घटना की भयावहता का अंदाजा लगाना मुश्किल होता, वहीं हादसे के बाद
रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा, उधर घटना की सूचना मिलते ही फौरन इस प्लेटफॉर्म पर आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

WPL Schedule: महिला प्रीमियर लीग की तारीखों का हुआ ऐलान, यहां जानिए

WPL Schedule

IND W vs AUS W Warm-Up Match: अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय महिला टीम को हराया

IND W vs AUS W Warm-Up Match

CM Yogi Exclusive Interview:'यूपी 2019 से बेहतर परिणाम देगा', 80 की 80 सीट पर जीत? राम चरितमानस विवाद और अहम मुद्दों पर देखिए सीएम योगी का ये खास इंटरव्यू

CM Yogi Exclusive Interview 2019     80  80

Turkey Earthquake: इस शख्स ने 72 घंटे पहले बता दिया था कि तुर्की-सीरिया में आएगा शक्तिशाली भूकंप

Turkey Earthquake    72       -

शराबी पति ने पहले गला रेतकर पत्नी और बच्चों की हत्या की, नशे में करता रहा मरहम-पट्‌टी फिर खुद को लगा ली आग

                -

HAL के नाम पर हमारी सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए- कर्नाटक में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, कारखाने का किया उद्घाटन

HAL          -      PM

Dipika Kakar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Dipika Kakar

तुर्की भूकंपः दिग्गज चेल्सी फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस्टियन अत्सु मलबे में फंसे- रिपोर्ट

             -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited