UPPCL Recruitment 2021: यूपी बिजली विभाग में सरकारी नौकरी का मौका, 2 लाख तक मिलेगा वेतन

UPPCL Jobs 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में कई पदों पर सरकारी नौकरी के लिए आदेवन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 सितंबर 2021 से शुरू हो चुकी है।

UPPCL Recruitment 2021
UPPCL Recruitment 2021 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में डायरेक्‍टर के कई पदों पर भर्ती
  • ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 सितंबर 2021 से शुरू हो चुकी है
  • इच्‍छुक उम्‍मीदवार 28 सितंबर 2021 से पहले आवेदन कर लें।

UPPCL Jobs 2021: बिजली विभाग में नौकरी (Electricity Jobs) तलाश रहे युवाओं के लिए यूपीपीएल भर्ती में आवेदन का शानदार मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( Uttar Pradesh Power Corporation Limited UPPCL) में कई पदों पर सरकारी नौकरी के लिए आदेवन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 सितंबर 2021 से शुरू हो चुकी है।

यूपी बिजली विभाग (UP Bijli Vibhag) में अलग अलग सेक्‍शन में डायरेक्टर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in पर लॉगिन करना होगा। इच्‍छुक उम्‍मीदवार 28 सितंबर 2021 से पहले आवेदन कर लें। संबंधित विभाग में इंजीनियरिंग कर चुके उम्‍मीदवार इन पदों के ल‍िए योग्‍य हैं। शैक्षिक योग्‍यता के रूप में B.E/B.Tech/BCA/M.E/M.Tech मांगा गया है।  चयनित उम्‍मीदवारों को दो लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी। 

बता दें कि कुछ समय पहले यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सभी विभागों से खाली पदों का ब्‍यौरा मांगा था और कहा था कि इन पदों को जल्‍द से जल्‍द भरा जाए। योगी आदित्‍यनाथ सरकार को साढ़े चार साल का समय हो गया है और दावे के अनुसार सरकार अब तक साढ़े चार लाख नौकरी दे चुकी है। सरकार की मंशा है कि जल्‍द से जल्‍द अन्‍य पदों को भर दिया जाए।

डायरेक्‍टर के ये पद उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड लखनऊ, यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड लखनऊ, यूपी पॉवर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेट लिमिटेड लखनऊ, पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड मेरठ, दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम आगरा, रेईएससीओ एलटीडी कानपुर, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम एलटीडी, वाराणसी और मध्यांचल विद्युत वितरण निगम एलटीडी, लखनऊ के अंतर्गत हैं।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर