Uma Bharti भूलीं शब्दों की मर्यादा, 'ब्यूरोक्रेसी' को लेकर दिया विवादित बयान, देखें ये VIDEO

देश
उत्कर्ष सिंह
Updated Sep 20, 2021 | 16:06 IST

Uma Bharti controversial statement: बीजेपी की कद्दावर नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सुर्खियों में हैं, उन्होंने ब्यूरोक्रेसी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है।

uma bharti
उमा भारती  

उमा भारती ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर विवादित बोल निकाले हैं, अपने बयान में उन्होंने कहा ब्यूरोक्रेसी कुछ नही होती, चप्पल उठाने वाली होती है।चप्पल उठाती है हमारी। हम  लोग ही राजी हो जाते हैं उसके लिए।आपको क्या लगता है कि ब्यूरोक्रेसी नेता को घुमाती है।

नहीं नहीं अकेले में बात हो जाती है पहले फिर ब्यूरोक्रेसी फाइल बनाकर लाती है। हमसे पूछिए 11 साल केंद्र में मंत्री रहे हैं मुख्यमंत्री रहे हैं। पहले हमसे बात होती है डिस्कशन होता है फिर फाइल प्रोसेस होती है। सब फालतू की बातें हैं ब्यूरोक्रेसी घुमाती है।

घुमा ही नहीं सकती उनकी औकात क्या है। हम उन्हें तनख्वाह दे रहे हैं हम उन्हें पोस्टिंग दे रहे हैं हम उन्हें प्रमोशन और डिमोशन दे रहे हैं उनकी कोई औकात नही है। असली बात है कि हम ब्यूरोक्रेसी के बहाने से अपनी राजनीति साधते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर