उदयपुर टारगेट किलिंग: चश्मीद ने बताया कन्हैया लाल की हत्या का पूरा सच! GROUND REPORT 

देश
Updated Jun 29, 2022 | 17:26 IST

उदयपुर टेलर जघन्य हत्याकांड मामले में घटना स्थल पर मौजूद हमारे संवाददाता ने एक चश्मदीद से बातचीत की । चश्मदीद ने घटना के बारे में बताया कि घटना कैसे हुई।

Udaipur Target Killing Kanhaiya Lals murder: उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद से की जघन्य हत्या के बाद से पूरे शहर में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा है, जबकि राजस्थान के सभी 33 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद है। हमारे संवाददाता ने घटना स्थल पर एक चश्मदीद से बात की जिसने बयां किया कि टेलर कन्हैया लाल की हत्या कैसे की गई। एक चश्मदीद ने बताया वहां क्या हुआ था। 

उदयपुर में मंगलवार को दो लोगों ने कथित तौर पर धारदार हथियार से एक दर्जी कन्हैया लाल तेली की हत्या कर दी थी और उसका वीडियो सार्वजनिक करते हुए कहा कि वे ‘इस्लाम के अपमान’ का बदला ले रहे हैं।

घटना के एक दिन बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और ऐसी घटनाओं को राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कट्टरपंथी तत्वों की संलिप्तता के बिना अंजाम नहीं दिया जा सकता।

बाइक से भाग रहे थे उदयपुर के हत्यारे, 170 किमी तक पीछा कर पुलिस ने पकड़ा; Video वायरल

दूसरे शख्स गौस मोहम्मद ने इस कृत्य का मोबाइल फोन से वीडियो बनाया

उदयपुर शहर में मंगलवार को उस समय तनाव व्याप्त हो गया था, जब रियाज़ अख्तरी ने एक धारदार हथियार से कन्हैया लाल तेली का कथित तौर पर गला काट दिया और दूसरे शख्स गौस मोहम्मद ने इस कृत्य का मोबाइल फोन से वीडियो बनाया था।

उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी

सोशल मीडिया पर प्रसारित इस वीडियो में, कथित हमलावरों में से एक ने घोषणा की कि उन्होंने उस व्यक्ति का ‘सिर कलम कर दिया। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि ‘यह हथियार उन तक भी पहुंच सकता है।’परोक्ष रूप से, हमलावरों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक टिप्पणी को लेकर पार्टी से निलंबित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता नुपुर शर्मा का भी जिक्र किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर