गम के सागर में डूबा कन्हैयालाल का परिवार, पत्नी बोलीं- हत्यारों का वही हाल हो जो उनके पति का हुआ

किसी पत्नी के लिए वो क्षण बेहद मुश्किल होता है जब वो अपने हमसफर को खो देती है। उदयपुर हत्याकांड की पीड़ित कन्हैयालाल की पत्नी को गम और गुस्सा दोनों है। दर्द जो शायद कभी ना भरे और गुस्सा राजस्थान सरकार पर फूट पड़ा।

udaipur tailor, udaipur tailor news, udaipur tailor murder, udaipur tailor murder news, udaipur tailor video,
कन्हैयालाल की पत्नी ने राजस्थान पुलिस को बताया जिम्मेदार 
मुख्य बातें
  • 28 जून को उदयपुर में कन्हैयालाल की हुई थी हत्या
  • दो आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद गिरफ्तार
  • एनआईए को जांच का जिम्मा, अंतरराष्ट्रीय साजिश की भी होगी पड़ताल

उदयपुर के रहने वाले कन्हैयालाल के लिए मंगलवार का दिन अमंगलकारी साबित हुआ। वो अब इस दुनिया में नहीं है। उनकी खौफनाक हत्या रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नाम के शख्स ने की जो इस समय राजस्थान पुलिस के कब्जे में हैं। इस केस की जांच एनआईए कर रही है। इस केस में कई तरह के खुलासे हुए हैं, मसलन राजस्थान पुलिस से कन्हैयालाल ने धमकी का जिक्र किया था, राजीनामा भी हुआ था उसके बाद भी धमकी मिल रही थी। कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार हो चुका है। कन्हैयालाल का परिवार बात करने की स्थिति में नहीं था। तमाम कोशिशों के बाद उनके परिवार खासतौर से उनकी पत्नी ने बात की और कहा कि अगर सुरक्षा मिली होती को क्या यह हाल हुआ होता। आज उन्होंने उनके पति को मार डाला, कल वो किसी और को मार देंगे। जब उनसे पूछा गया कि वो किस तरह का सजा चाहती हैं तो जवाब था कि हत्यारों का वही हाल हो जो उनके पति का हुआ है। 

Udaipur Murder:4 साल में राजस्थान में 40 से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे, कन्हैया लाल की हत्या बड़े खतरे का संकेत !

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर