Rahul Gandhi : पूछताछ के लिए राहुल ने ED से मांगा और वक्त, मां सोनिया की खराब तबीयत का दिया हवाला

Rahul Gandhi news: बुधवार को लंच ब्रेक के बाद राहुल अपनी मां से मिलने के बाद ईडी दफ्तर पहुंचे। सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हैं। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

Rahul Gandhi seeks more time to appear before ed in national herald case
राहुल गांधी से पूछताछ कर रहा है प्रवर्तन निदेशालय।  |  तस्वीर साभार: PTI

Rahul Gandhi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय से पूछताछ में शामिल होने के लिए थोड़ा और वक्त देने की मांग की है। राहुल ने ईडी से सोमवार तक का समय मांगा है। राहुल ने कहा है कि उनकी मां एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वह थोड़ा समय चाहते हैं। बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में ईडी राहुल गांधी से पूछताछ कर रहा है। राहुल से लगातार तीन दिनों तक पूछताछ हुई है। बुधवार को पूछताछ का तीसरा दिन था। ईडी ने राहुल को एक दिन का ब्रेक देते हुए उन्हें पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया है। बुधवार को लंच ब्रेक के बाद राहुल अपनी मां से मिलने के बाद ईडी दफ्तर पहुंचे। सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हैं। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

राहुल के जवाब से संतुष्ट नहीं ED
ईडी नेशनल हेराल्ड केस में मनीलॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है। सूत्रों का कहना है कि इन तीन दिनों में राहुल गांधी से एजेएल, यंग इंडियन और डोटेक्स कंपनी के बारे में पूछताछ हुई है। हालांकि, राहुल के जवाबों से जांच एजेंसी के अधिकारी संतुष्ट नहीं हैं। अधिकारियों का मानना है कि कांग्रेस नेता उनके सवालों जवाब खुलकर नहीं दे रहे हैं। वहीं, इस पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़कों पर है। इस पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता देश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय एवं ईडी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन किया है।  प्रदर्शन करने वाले नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस हिरासत में लेकर छोड़ती रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर