IndiGo Plane: दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, इंडिगो के प्लेन के नीचे घुसी कार

IndiGo Plane: दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट को मंगलवार को एक गो ग्राउंड मारुति कार के प्लेन के नोज एरिया के नीचे रुकने के बाद रोक दिया गया था। विमान को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर खड़ा किया गया था।

Major accident averted at Delhi airport car rammed under IndiGo plane
दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के प्लेन के नीचे घुसी कार।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला
  • इंडिगो के प्लेन के नीचे घुसी कार
  • प्लेन को नहीं हुुआ कोई नुकसान

IndiGo Plane: दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट को मंगलवार को एक गो ग्राउंड मारुति कार के प्लेन के नोज एरिया के नीचे रुकने के बाद रोक दिया गया था। विमान को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर खड़ा किया गया था। प्लेन को कोई नुकसान नहीं हुआ है और ना ही किसी को चोट आई है। कार के ड्राइवर का टेस्ट किया गया है कि कहीं वो शराब के नशे में तो नहीं था। वहीं इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के प्लेन के नीचे घुसी कार

Indigo plane:दिल्ली से वडोदरा जा रहे इंडिगो के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

ये पहली बार नहीं है जब इंडिगो फ्लाइट के यात्रियों को देरी का सामना करना पड़ा है। इससे पहले 28 जुलाई को कोलकाता जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट टेकऑफ के दौरान असम के जोरहाट हवाई अड्डे पर रनवे से फिसल गई। छह घंटे की कोशिश के बावजूद अधिकारी तकनीकी खराबी को ठीक करने में विफल रहे और आखिरकार उड़ान रद्द कर दी गई।

IndiGo Karachi Landing:शारजाह से हैदराबाद आ रही 'इंडिगो फ्लाइट' की पाकिस्तान के कराची में "इमरजेंसी लैंडिंग"

वहीं पिछले महीने ही 21 जुलाई को पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट को रोक दिया गया था और एक यात्री के दावा करने के बाद यात्रियों को उतरना पड़ा कि वह जहाज पर बम ले जा रहा था। इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को पायलट द्वारा विमान में "तकनीकी खराबी" की सूचना के बाद पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर