West Bengal SSC Scam : Partha के सामने Arpita ने किया बड़ा खुलासा, कहा - मैं सिर्फ संपत्तियों की केयरटेकर थी

Arpita Mukherjee and Partha Chatterjee: ED से पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने बड़ा खुलासा किया है। अर्पिता मुखर्जी ने ED के सामने खुलासा किया है कि जब्त हुआ पैसा पार्थ चटर्जी का है।

Arpita Mukherjee made a big disclosure in front of Partha says I was only the caretaker of the properties
पैसे,प्रॉपर्टी की सिर्फ केयरटेकर थी, बदले में पार्थ ने बेहतर रहन-सहन दिया- अर्पिता 
मुख्य बातें
  • ED के सामने अर्पिता का खुलासा, जब्त पैसा पार्थ चटर्जी का'
  • पैसे,प्रॉपर्टी की सिर्फ केयरटेकर थी, बदले में पार्थ ने बेहतर रहन-सहन दिया- अर्पिता
  • अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है ईडी

West Bengal SSC Scam में हिरासत में ली गयी Arpita Mukherjee को Partha Chatterjee के सामने बिठा कर ED ने सवाल जवाब किया तो Arpita ने कहा - 'मैं सिर्फ संपत्तियों की केयरटेकर थी, बरामद हुआ पैसा Partha Chatterjee का है साथ ही साथ कहा मैं जेवेलरी पहनने के लिए इस्तेमाल करती थी।' अर्पिता जब ये खुलासे कर रही थी उसके सामने पार्थ चटर्जी को भी बैठाया गया था।

पार्थ ने दिया बेहतर रहन-सहन

अर्पिता ने ईडी से पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि जिस आलमारी से करोड़ों रुपये बरामद हुए उसे छूने की इजाजत नहीं थी, वह सिर्फ पैसों और संपत्तियों की केयर टेकर थी।अर्पिता ने ये जरूर कबूला की जो गहने मिले हैं उसे पहनने के लिए जरूर इस्तेमाल किए।अर्पिता ने ये भी कबूला है कि केयरटेकर के बदले पार्थ चटर्जी ने उसे बेहतर रहन-सहन दिया, इसके अलावा वो और कुछ नहीं जानती है।

ED पहुंची दीदी के द्वार, क्या पश्चिम बंगाल में गिर जाएगी सरकार, टूट गया ममता बनर्जी का 2024 का सपना ?

ईडी की जांच में खुलासे

अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी के खिलाफ चल रही जांच में ईडी ने एक और बड़ी जब्ती की कार्रवाई की है। ED ने अर्पिता से 8 करोड़ रुपये और जब्त किे हैं.. ED ने ये 8 करोड़ रुपये अर्पिता के नियंत्रण और संचालित कंपनियों के बैंक खातों से की है। ED ने अपनी जांच में पाया है कि जिन बैन खातों से ये 8 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं उनमें बड़ी हेराफेरी पाई गई है।

करोड़ों रुपयों को लेकर ED के शिकंजे में आई पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। ED को जिन लग्जरी गाड़ियों में रुपयों के गायब होने का शक है उसे लेकर अर्पिता के ड्राइवर प्रणव ने कहा है कि अर्पिता के पास तीन गाड़ियां थीं जिसमें दो लग्जरी गाड़ियां पिछले तीन महीने से गायब है। वहीं ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया है कि पार्थ चटर्जी अर्पिता मुखर्जी से जब भी मिलने आते थे उसे छुट्टी दे दी जाती थी।

Arpita Mukherjee के घर से ED को मिले सेक्स टॉय! छापेमारी में मिली डायमंड रिंग में लिखा है P


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर