कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, BJP ने किया पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने पीएम मोदी (Narendra Modi) पर कॉमेंट कर फंस गए हैं। उन्हों पीएम की तुलना रावण से की है। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, MLA के इलेक्शन में भी तुम्हारी सुरत देखना, MP इलेक्शन में भी तुम्हारी सुरत देखना। हर जगह आप हैं। आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?

Updated Nov 29, 2022 | 01:07 PM IST

Kharge  PM Modi      BJP  -
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी पर कॉमेंट कर फंसे कांग्रेस अध्यक्ष
  • मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम की रावण से तुलना की
  • गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान खड़गे ने दिया बयान
बीजेपी पर अटैक करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो। क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। खरगे ने कहा कि पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सुरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, MLA के इलेक्शन में भी तुम्हारी सुरत देखना, MP इलेक्शन में भी तुम्हारी सुरत देखना। हर जगह आप हैं। आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?
वहीं, खड़गे के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया। शहजाद पूनावाला ने कहा कि खड़गे ने लाइन क्रॉस की है। खड़गे ने पीएम को रावण कहा। कांग्रेस ने पीएम और गरीबों को गाली दी। पूनावाला ने ट्वीट किया कि मधुसूदन मिस्त्री के 'औकात दिखा देंगे' के बाद अब खड़गे जी ने हद पार की - पीएम मोदी को रावण कहा! हाल ही में उन्होंने और भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। कांग्रेस ने 80 से अधिक बार पीएम और गरीब समाज को गाली दी है। मौत का सौदागर से रावण तक नीच से हिटलर की मौत!

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को कहा 'रावण' एक पीएम के लिए, गुजरात के बेटे के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। यह निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं है। यह हर गुजराती का अपमान है।

नर्मदा जिले के देदियापाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि आप जैसा व्यक्ति (पीएम मोदी) गरीब होने का दावा करता है। मैं भी गरीब हूं, अछूतों में से एक हूं। लोगों ने आपकी चाय पी, किसी ने मेरी चाय नहीं पी। फिर आप कहते हैं कि आप गरीब हैं और कोई आपको गाली देता है। अगर आप सहानुभूति के लिए कहते हैं तो लोग अब समझदार हो गए हैं। आप एक या दो बार झूठ बोलेंगे तो लोग सुनेंगे लेकिन आप कितनी बार झूठ बोलेंगे? वह झूठ के नेता हैं। उन्होंने कहा कि वे हमसे पूछते हैं, खासकर मोदीजी और शाह (अमित शाह) से कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया है। अगर हमने 70 साल में कुछ नहीं किया होता तो देश में लोकतंत्र नहीं होता।
गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होने हैं, जिसके नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 2017 के गुजरात चुनावों में, भाजपा ने कुल 182 सीटों में से 99 सीटों पर जीत हासिल की थी। पार्टी पिछले 27 साल से सत्ता में है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

IND W vs AUS W Warm-Up Match: अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय महिला टीम को हराया

IND W vs AUS W Warm-Up Match

CM Yogi Exclusive Interview:'यूपी 2019 से बेहतर परिणाम देगा', 80 की 80 सीट पर जीत? मानस विवाद और तमाम अहम मुद्दों पर देखिए सीएम योगी का ये खास इंटरव्यू

CM Yogi Exclusive Interview 2019     80  80

Turkey Earthquake: इस शख्स ने 72 घंटे पहले बता दिया था कि तुर्की-सीरिया में आएगा शक्तिशाली भूकंप

Turkey Earthquake    72       -

शराबी पति ने पहले गला रेतकर पत्नी और बच्चों की हत्या की, नशे में करता रहा मरहम-पट्‌टी फिर खुद को लगा ली आग

                -

HAL के नाम पर हमारी सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए- कर्नाटक में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, कारखाने का किया उद्घाटन

HAL          -      PM

Dipika Kakar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Dipika Kakar

तुर्की भूकंपः दिग्गज चेल्सी फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस्टियन अत्सु मलबे में फंसे- रिपोर्ट

             -

BSEB Bihar Board 2023: बिहार बोर्ड ने जारी की परीक्षार्थियों के लिए जरूरी सूचना, देखें वीडियो

BSEB Bihar Board 2023
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited