यति नरसिंहानंद ने फिर दिया भड़काऊ भाषण, बोले- अगर कोई मुस्लिम PM बना तो 50 प्रतिशत हिंदू धर्म परिवर्तन कर लेंगे

Yati Narsinghanand Speech: उत्तराखंड में हेट स्पीच की वजह से मुकदमा झेल रहे डासना के महंत यति नरसिम्हानंद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यह बयान उन्होंने राजधानी दिल्ली में दिया है।

Yati Narsinghanand says 50 % Hindus will convert to Islam if a Muslim becomes PM
यति ने फिर दिया भड़काऊ भाषण, बोले- अगर कोई मुस्लिम PM बना... 
मुख्य बातें
  • डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद ने फिर उगला मुस्लिमों के खिलाफ जहर
  • यति ने हिंदुओं को अपने अस्तित्व को बनाए रखने के लिए हथियार उठाने का भी किया आह्वान
  • राजधानी दिल्ली के बुराड़ी मैदान में आयोजित किया था कार्यक्रम

Yati Narsinghanand on Muslims: डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद एक बार फिर सुर्खियों में है। अपने भड़काऊ बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिंहानंद ने ने रविवार को अपनी टिप्पणी से एक और विवाद खड़ा कर दिया। यति ने कहा कि अगर कोई मुस्लिम भारत का प्रधानमंत्री बना तो 20 साल में 50 प्रतिशत हिंदू धर्म परिवर्तन करेंगे। गौर करने वाली बात ये है कि उन्होंने यह बयान राजधानी दिल्ली में दिया है। मुसलमानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के लिए जाने जाने वाले यति के खिलाफ इस भाषण को लेकर  अभी तक कोई पुलिसया एक्शन नहीं हुआ है।

दिया विवादित बयान

‘सेव इंडिया फाउंडेशन’ के प्रीत सिंह द्वारा आयोजित ‘हिंदू महापंचायत’ को संबोधित करते हुए नरसिंहानंद ने कहा, 'केवल 2029 में या 2034 में या 2039 में कोई मुस्लिम प्रधानमंत्री बनेगा। एक बार मुस्लिम प्रधानमंत्री बन जाएगा तो 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे, 40 प्रतिशत मारे जाएंगे और बाकी 10 प्रतिशत या तो शरणार्थी शिविरों में रहेंगे या अगले 20 वर्षों में अन्य देशों में होंगे।' यह पहली बार नहीं जब यति ने इस तरह के बयान दिए हों, वह अतीत में भी कई बार इस तरह की बयानबाजी कर चुके हैं।  पिछले साल 17 से 19 दिसंबर के बीच हरिद्वार में आयोजित ‘‘धर्म संसद’’ में मुसलमानों के खिलाफ अत्यधिक भड़काऊ भाषण देने के लिए उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

यति नरसिंहानंद के खिलाफ होगी अवमानना की कार्यवाही, अटॉर्नी जनरल ने दी मंजूरी

वायरल हो रहा है वीडियो

हेट स्पीच मामले में जमानत पर छूटने वाले यति नरसिंहानंद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहा है, 'यही हिन्दुओं का भविष्य होगा। यदि आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं तो आदमी बनें और हथियार उठाएं। मैंने लंबे समय से हिंदुओं को अपनी मांगों को पूरा करने के लिए भीख मांगते देखा है। लेकिन मैंने किसी हिंदू की एक भी मांग पूरी होते नहीं देखी। राम जन्मभूमि हमें भीख मांगने से नहीं कोर्ट के दखल से मिली है, इसलिए भिखारी बनना बंद करो।'

धर्म संसद हेट स्‍पीच केस में यति नरसिंहानंद गिरफ्तार, जितेंद्र त्‍यागी के बाद मामले में दूसरी गिरफ्तारी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर