'जिद है एक सूर्य उगाना है'; इन लाइनों के साथ CM योगी ने किया PM मोदी के साथ तस्वीरों को शेयर, क्या संदेश देने की है कोशिश?

Yogi-Modi Photos: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 2 तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीरें कई संदेश दे रही हैं। इन पर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Yogi Adityanath with PM Modi
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट की
  • CM योगी के कंधे पर PM मोदी का हाथ
  • हम निकल पड़े हैं प्रण करके: सीएम योगी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी लखनऊ में हैं। इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई। इस मुलाकात की 2 तस्वीरें सीएम योगी ने ट्वीट की है। दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दोनों फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है। 

जब यूपी में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में इन तस्वीरो के कई मायने निकाले जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सवाल है क्या सीएम योगी भी इन तस्वीरों के माध्यम से ये संदेश देना चाहते हैं कि उनके और पार्टी आलाकमान के बीच चुनाव से पहले सबकुछ ठीक है। 

पीएम मोदी तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। शनिवार सुबह वो देश की आंतरिक सुरक्षा पर केन्द्रित 56वें अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक, महानिरीक्षक सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पुलिस मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले, डीजीपी कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने स्वागत किया। पीएम मोदी एयरपोर्ट से रात्रि विश्राम के लिए सीधे राजभवन पहुंचे। राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका स्वागत किया। मोदी ने राजभवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।
 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर