Tanker gas leak : गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, केमिकल टैंकर से गैस लीक, 6 मजदूरों की मौत 

Surat News : टैंकर से गैस लीक होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। गैस लीक होने से जिन छह मजदूरों की मौत हुई है उनमें से दो की पहचान हुई है।  

Surat : Chemical tanker gas leak, 5 died, 20 injured
सूरत में केमिकल टैंकर से लीक हुआ गैस। 

गांधी नगर : गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक टैंकर से गैस लीक होने से छह मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 20 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस टैंकर को सचिन जीआईडीसी में खड़ा किया गया था। हाल के दिनों में सूरत में इस तरह की तीसरी घटना हुई है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस वक्त 30 से 35 मजदूर वहां सो रहे थे। गैस लीक होने पर वहां सो रहे लोगों को सांस लेने में दिक्कतें होने लगीं। जीआईडीसी में यह घटना देर रात हुई।

लोगों का अस्पताल में इलाज जारी

टैंकर से गैस लीक होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। गैस लीक होने से जिन छह मजदूरों की मौत हुई है उनमें से दो की पहचान हुई है। अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर ओमकार चौधरी ने बताया कि इस घटना में छह लोगों की मौत हुई है जबकि 20 लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

अफरा-तफरी मची

बताया जा रहा है कि 8 लोग अभी वेंटिलेटर पर हैं। जानकारी के मुताबिक एक प्रिंटिंग मिल के पास एक टैंकर चालक जहरीला केमिकल नाले में डाल रहा था तभी उसमें से जहरीली गैस का रिसाव होने लगा। पुलिस पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे की खबर मिलते ही आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर