BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर की चेतावनी-'बिना अनुमति लोनी में नहीं खुलेंगी मीट-मांस की दुकानें'

लोनी गाजियाबाद के नवनिर्वाचित विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि यहां राम राज्य है, दूध-घी खाओ, दंड बैठक करो और जिन लोगों के पास गाय नहीं है, उन्हें गाय दिलवाऊंगा।

BJP MLA Nandkishore Gurjar
बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर अपनी बयानबाजी और कार्यशैली को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लोनी विधानसभा सीट से जीते बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर अपनी बयानबाजी और कार्यशैली को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, अभी हुए चुनाव में नंद किशोर गुर्जर फिर से एमएलए चुने गए हैं, उन्होंने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है और इस बार ये लोनी में मांस-मीट की दुकानों को लेकर सामने आय़ा है।

एक वीडियो में उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी हैं वे सुन लें कि अगर किसी को भी अवैध तरीके से मांस बेचने की इजाजत दी गई तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

साथ ही उन्होंने कहा कि किसी के भी संरक्षण में मांस और मीट की दुकान चल रही है तो उसे तुरंत बंद कर दें अन्यथा वो अधिकारी लोनी में नहीं रह पाएगा, लोनी में सिर्फ दूध और घी की नदियां बहेगी और गौसंरक्षण और संवर्धन होगा।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अधिकारी सुन लें लोनी में किसी के भी संरक्षण में मांस और मीट की दुकान चल रही है तो उसे तुरंत बंद कर दें अन्यथा वो अधिकारी लोनी में नहीं रह पाएगा। लोनी में मांस कटान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोनी में सिर्फ दूध और घी की नदियां बहेगी। गौसंरक्षण और संवर्धन होगा।

UP Election Result 2022: बीजेपी की प्रचंड जीत में सुरक्षित सीटों की अहम भूमिका, एक नजर

गौर हो कि आपको बता दें कि नंद किशोर गुर्जर एक बार फिर लोनी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वद्वी को करीब साढ़े आठ हजार वोटों से मात दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर