MP: कपड़ा व्यापारी का अजीब शौक, घर की छत पर जमा किया 8 ट्रॉली कचरा, पत्नी ने CM ने की शिकायत

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 13, 2022 | 16:54 IST

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक कपड़े के व्यापारी का शौक जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां कारोबारी ने घर की छत पर आठ ट्रॉली कचरा जमा किया था जिससे उसकी पत्नी परेशान हो उठी।

MP Strange hobby of cloth merchant of Morena: 8 trolley garbage deposited on the roof of the house
व्यापारी ने छत पर जमा किया 8 ट्रॉली कचरा, बुलानी पड़ी जेसीबी 
मुख्य बातें
  • मुरैना में एक शख्स कचरा इकट्ठा करने का निकला शौकीन
  • व्यापारी की मकान की छत से 8 ट्रॉली कचरा निकला, सालों से कर रखा था जमा
  • पत्नी और पड़ोसियों की शिकायत के बाद निगम ने की सफाई, बुलानी पड़ी जेसीबी

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में एक अजब मामले सामने आया है। यहां एक कपड़ा व्यापारी कचरे का ऐसा शौकीन निकला की उसने घर की छत पर 8 ट्रॉली कचरा एकत्र कर दिया जिस वजह से पड़ोसियों का जीना दूभर हो गया। आलम ये था कि व्यापारी घर वालों को भी इसकी सफाई नहीं करने देता था। इसे लेकर व्यापारी की पत्नी ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर तक में शिकायत दर्ज करवाई। यह कचरा सालों से एकत्र किया हुआ था।

बुलानी पड़ी जेसीबी

खबर के मुताबिक जब पड़ोसियों ने जनसुनवाई के दौरान कारोबारी योगेश गुप्ता की इस हरकत की शिकायत कलेक्टर से की तो उन्होंने निगमायुक्त को सफाई कराने का आदेश दिया। इसके बाद जब छत की सफाई हुई तो हर कोई हैरान रह गया। छत पर से जब कचरे की सफाई शुरू की गई तो पूरा मोहल्ला कचरे से भर गया। हालत ये थी कि गली कचरे से पट गई और फिर जेसीबी को बुलाना पड़ा। तीन मंजिला मकान की छत पर पड़े कचरे की बदबू से आस पड़ोसी भी बेहद परेशना था।

ये भी पढ़ें: महिला जिसे समझ रही था 'कचरा', उसने मिनटों में बना दिया करोड़पति, दिलचस्प है मामला

निकला 8 ट्रॉली कचरा

जेसीबी ने जब कचरा हटाया तो यह करीब 8 ट्रॉली कचरा निकला। छत से प्लास्टिक की टंकियां, सड़ा अचार, नीबू के छिलके और अन्य ढेर साल कचरा और कबाड़ मिला। पड़ोसियों के मुताबिक योगश गुप्ता मानसिक विक्षिफ्त टाइप हैं और जब भी कोई पड़ोसी उनकी शिकायत करता तो वह लड़ने के लिए पहुंच जाते थे।  कचरा हटाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिलहाल निगम ने योगेश गुप्ता को सख्त चेतावनी दी है और आगे से ऐसा न करने को कहा है।

ये भी पढ़ें: OMG: बगीचे में गिराया गया प्लेन का कचरा ! शख्स ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर