OMG: बगीचे में गिराया गया प्लेन का कचरा ! शख्स ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

घटना ब्रिटेन के विंडसर कैसल की है। जुलाई महीने में क्लीवर ईस्ट के पार्षद करेन डेविस अपने बगीचे में घूम रहे थे। तभी एक प्लेन से कचरा गिराया गया। जिसके कारण उनका पूरा बगीचा, बगीचे की छतरियां कचरे से भर गया।

Shocking Man in garden splashed with human waste dropped by plane
बगीचे में गिरा प्लेन का कचरा 
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन में घटी अजीबोगरीब घटना
  • एक बगीचे में गिराया गया प्लेन का कचरा
  • कचरे के कारण पूरा बगीचा हो गया बर्बाद

बाग-बगीचे में घूमना, वहां बैठना और समय बिताना कई लोगों को अच्छा लगाता है। कुछ लोग तो घंटों बगीचे में समय बिताते हैं। लेकिन, एक शख्स के लिए बगीचे का अनुभव का खतरनाक और भयानक रहा। क्योंकि, उसके साथ जो घटना घटी वह शायद ही कभी जिंदगी में भूल पाएगा। जब वह बगीचे में घूम रहा था ठीक उसी वक्त प्लेन से कचरा गिराया गया। परिणाम ये हुआ पूरा बगीचा गंदगी से भर गया और शख्स की भी हालत खराब हो गई। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि ये घटना ब्रिटेन के विंडसर कैसल की है। जुलाई महीने में क्लीवर ईस्ट के पार्षद करेन डेविस अपने बगीचे में घूम रहे थे। तभी एक प्लेन से कचरा गिराया गया। जिसके कारण उनका पूरा बगीचा, बगीचे की छतरियां कचरे से भर गया। इतना ही नहीं गंदगी के छीटे उन पर भी बुरी तरह से पड़े। इस बात का खुलासा उन्होंने अब एक कार्यक्रम के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि जब विमान हीथ्रो हवाई अड्डे पर लैंडिंग करने वाला था उसी वक्त यह घटना घटी।  

डेविस का कहना है कि विमानों से जमे हुए सीवेज के साथ हर साल कई घटनाएं होती हैं। लेकिन, यह जमी नहीं थी और उनका पूरा बगीचा बहुत ही अप्रिय तरीके से बिखरा हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि फिर कभी इस तरह की घटना हमारे किसी भी निवासी के साथ नहीं घटेगी। ईटन एंड कैसल के पार्षद जॉन बोडेन ने कहा कि यह एक अरब में इस तरह का कोई मौका था और सुझाव दिया कि गर्म मौसम के कारण मलमूत्र अधिक तरल वस्तु के रूप में बाहर आ सकता है। दरअसल, विमान के शौचालय आमतौर पर टैंकों में सीवेज जमा करते हैं, जिसे विमान के उतरने के बाद निपटाया जाता है। हालांकि, कठिन मौकों पर मलमूत्र एक विमान से रिसाव करता है, लेकिन सामान्य रूप से ठंडे तापमान के कारण ऊंचाई पर तुरंत जम जाता है। अब यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर