Ranchi: इंडिगो ने दिव्यांग बच्चे को उड़ान भरने से रोका, बाद में बयान जारी कर बताई वजह

इंडिगो के स्टाफ ने रांची एयरपोर्ट पर एक दिव्यांग बच्चे को परिवार के साथ उड़ान नहीं भरने दी। आज सुबह जाकर परिवार ने उड़ान भरी। एयरलाइंस ने इस पर बयान जारी कर कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला किया गया।

Ranchi Airport
अगले दिन परिवार यात्रा कर सका 

रांची एयरपोर्ट पर इंडिगो ने 7 मई को एक दिव्यांग बच्चे को उसके माता-पिता के साथ फ्लाइट में नहीं जाने दिया। इंडिगो के स्टाफ के कारण बच्चा नहीं जा पाया। बच्चे के माता पिता ने कहा कि उसने कई बार उड़ान भरी है। बाद में आज सुबह बच्चे को जाने दिया गया। इंडिगो के स्टाफ के कारण परिवार को काफी परेशानी हुई। 

वहीं एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए 7 मई को एक दिव्यांग बच्चा अपने परिवार के साथ फ्लाइट में नहीं जा सका, क्योंकि वह दहशत की स्थिति में था। ग्राउंड स्टाफ ने अंतिम समय तक उसके शांत होने का इंतजार किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। एयरलाइन ने उन्हें होटल में ठहरने की सुविधा प्रदान करके परिवार को सहज कर दिया। परिवार ने आज सुबह अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी। इंडिगो एक समावेशी संगठन होने पर गर्व करता है, चाहे वह कर्मचारियों के लिए हो या ग्राहकों के लिए; और हर महीने 75 हजार से अधिक दिव्यांग यात्री इंडिगो के साथ उड़ान भरते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर