'कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?' हार्दिक पटेल ने कहा- एक नेता ने कहा कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं

हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस नेता भरत सोलंकी के एक बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है और उसे हिंदू विरोधी कहा है। पटेल ने ट्वीट किया कि गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

Hardik Patel
हार्दिक पटेल 

हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले हार्दिक पटेल ने अपनी पुरानी पार्टी पर निशाना साधा है और उसे हिंदू विरोधी कहा है। हार्दिक ने गुजरात कांग्रेस के नेता भरत सोलंकी के एक बयान को लेकर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..! मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं की आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। 

भरत सोलंकी ने बयान दिया कि भारतीय जनता पार्टी भगवान के नाम का, राम के नाम का इस्तेमाल राजनीति में करती आई है। हम सबने देखा है कि भूतकाल में रामशिला की बात करके और रामशिला को देश की जनता ने अयोध्या भेजा और वहां पर राम का मंदिर बने इसलिए इस देश की जनता जनार्दन और मां और बहनों ने उस रामशिला को कुमकुम तिलक करके, सिर पर रखकर, आरती उतारकर उसे गांव की शुरुआत पर रख दिया और सोचा कि राम का मंदिर होगा तो यह सिलाएं अयोध्या जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वहां पर उन्हीं शीला के ऊपर कुत्ते पेशाब करते नजर आए।

हार्दिक पटेल ने कहा कि जब मैंने कांग्रेस छोड़ी तो मैंने लिखा था कि कांग्रेस केवल लोगों की भावनाओं के खिलाफ काम करती है। यह भरतसिंह सोलंकी (कांग्रेस गुजरात प्रमुख) की टिप्पणियों में परिलक्षित होता है। कांग्रेस हिंदुओं के खिलाफ टिप्पणी कर रही है। यह साबित करता है कि वे आस्था के खिलाफ काम करते हैं।

हार्दिक पटेल का विस्फोटक इंटरव्यू, 'किसी मुद्दे पर कांग्रेस का कोई स्टैंड नहीं, राहुल गांधी को सिर्फ गाली देना ही आता है'

मेरे पिता कहा करते थे कांग्रेस में शामिल होना गलत फैसला-हार्दिक पटेल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर