हार्दिक पटेल का विस्फोटक इंटरव्यू, 'किसी मुद्दे पर कांग्रेस का कोई स्टैंड नहीं, राहुल गांधी को सिर्फ गाली देना ही आता है'

Frankly Speaking With Hardik Patel: पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने टाइम नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ खास बातचीत में सभी सवालों के बेबाकी से जवाब दिए।

Hardik Patel's explosive interview, 'Congress has no stand on any issue, Rahul Gandhi only knows how to abuse'
हार्दिक पटेल का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू 

Frankly Speaking With Hardik Patel : कांग्रेस पार्टी से हाल ही में इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल से टाइम नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने खास बातचीत की। हार्दिक ने सभी सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का जनसेवा से कोई लेना-देना नहीं है। इस पार्टी में नेताओं का कोई सम्मान नहीं है। राहुल गांधी पर भरोसा था इसलिए कांग्रेस में शामिल हुआ था। उन्होंने कहा कि राहुल ने चार साल में सभी विधायकों से मुलाकात तक नहीं की। 

हार्दिक ने कहा कि राहुल गांधी ने आज तक गुजरात के मुद्दो पर कभी गंभीरता से प्लान ही नहीं बनाया। किसी मुद्दे पर कांग्रेस का कोई स्टैंड नहीं है। राहुल गांधी जनता के हितों पर काम नहीं करते हैं। राहुल गाधी को सिर्फ गाली देना ही आता है। उन्हें सिर्फ मोदी जी के खिलाफ बोलने आता है, वह मुद्दों के सामाधान पर बात नहीं करते हैं। कांग्रेस में सिर्फ चापलूसों का बोलबाला है। कांग्रेस ने गुजरात में अपनी जमीन खोई। 

हार्दिक ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार मिलने का समय नहीं देता है। तीन साल में सोनिया गांधी से एक बार मुलाकात हुई। कांग्रेस पार्टी अच्छे और सच्चे लोगों को रखना ही नहीं चाहती है। 10 तारीख की रैली में राहुल गांधी से कोई बातचीत नहीं हुई। कांग्रेस में हिम्मत नहीं सच कह सके। मैं सही हूं इसलिए इस्तीफा दे दिया। ज्ञानवापी में शिवलिंग दिखा तो कांग्रेस को सही तो बोलना चाहिए ना। कांग्रेस में  सच कहने की हिम्मत नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जब पार्टी की स्थिति खराब हो तो विदेश यात्राओं को लेकर ध्यान रखना चाहिए। जब पार्टी की स्थिति खराब हो तब नेताओं को देश में रहना चाहिए। सिर्फ ट्विटर और फेसबुक से पार्टी नहीं चल सकती है ना। पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए। मुद्दों पर बात करनी चाहिए थी। समय मांगने के बाद भी पार्टी अध्यक्ष से एक बार बात हुई। कांग्रेस की चार राज्यों में हार की वजह से आप कांग्रेस छोड़ रहे हैं? हार्दिक ने कहा कि जनता के बीच रहने वालों को हार का डर नहीं होता है। 

पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अच्छे और सच्चे लोगों को नहीं सिर्फ चापलूस और कमजोर लोगों को पार्टी में रखना चाहती है' उन्होंने कहा कि चिकन सैंडविच का राज खोला।  कांग्रेस का जनसेवा से कोई लेना देना नहीं, कांग्रेस में नेताओं का सम्मान नहीं होता। कांग्रेस को फ्यूचर लीडरशिप के लिए प्रियंका गांधी को आगे करना चाहिए। प्रियंका गांधी तो कम से कम बात तो करती हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर